Home न्यूज मोतिहारी में प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर बुलाया, बोरे में बंद...

मोतिहारी में प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर बुलाया, बोरे में बंद मिली लाश

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मोतिहारी में रविवार को एक युवक का शव बोरे में बंद मिला है। बताया जा रहा है कि युवक शनिवार की शाम अपने गर्लफ्रेंड से मिलने उसके घर गया था। इसी दौरान गर्लफ्रेंड के पिता और भाई उसकी हत्या कर दी और बोरे में बंद कर घर से एक किलोमीटर दूर फेंक दिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है। घटना जिले के रघुनाथपुर ओपी क्षेत्र के सपही गांव की है। मामले में प्रेमिका सहित 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस लड़की के पिता और भाई पूछताछ कर रही है। युवक का नाम नीतीश कुमार है और वह मोतिहारी के यादव छात्रावास में रहकर बीए फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रहा था। जानकारी के मुताबिक, शनिवार की शाम 7 बजे गर्लफ्रेंड का कॉल आने के बाद छात्रावास से निकला।
रात 10 बजे नीतीश के साथ पढ़ने वाले कुंदन पासवान को एक लड़की का फोन आया और कहा नीतीश को मेरे पिता और भाई मार देंगे। कुंदन ने इसकी जानकारी नीतीश के चाचा अंगद को फोन से दी।
कुंदन की सूचना पर अंगद रघुनाथपुर ओपी की पुलिस को लेकर नीतीश की गर्लफ्रेंड के घर पहुंचे। पुलिस ने लड़की के पिता से पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि मेरा बेटा घर पर नहीं है। जब उसके नंबर पर फोन किया… तो बोला दस मिनट में पहुंच रहे हैं। फिर दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, लेकिन कुछ नहीं बताया।

पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की तो रविवार की सुबह गर्लफ्रेंड के घर से करीब एक किलोमीटर दूर पीपल के पेड़ के नीचे झाड़ी में शव मिला। नीतीश ने परिजन के बयान पर 4 आरोपियों के खिलाफ थ्प्त् दर्ज की गई है। इसमें प्रेमिका, उसकी मां, पिता और भाई शामिल हैं। पुलिस ने थ्प्त् दर्ज होने के बाद लड़की के पिता और भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की के पिता से हो रही पूछताछ

शव मिलने के बाद लड़की के पिता को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। अंगद ने बताया कि नीतीश और लड़की का भाई दोनों साथ पढ़ते थे। एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

Previous articleजिला साइक्लिंग संघ ने आयोजित की प्रतिभा खोज प्रतियोगिता, मेयर ने किया शुभारंभ
Next articleमोतिहारी में गैंगवार में एक युवक की मौत, देवा समेत चार घायल, एसपी ने किया मुआयना