Home न्यूज मोतिहारी में गैंगवार में एक युवक की मौत, देवा समेत चार घायल,...

मोतिहारी में गैंगवार में एक युवक की मौत, देवा समेत चार घायल, एसपी ने किया मुआयना

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मोतिहारी में आपराधिक गुट में गैंगवार में एक गुट ने देवा कुमार पर अंधाधुंध फायरिंग की। इस दौरान देवा समेत पांच को गोली लगी है। जिसमे एक की मौत हो गई। जबकि चार का रहमानिया मेडिकल सेंटर में इलाज चल रहा है। घटना छतौनी थाना क्षेत्र में मठिया हनुमान मंदिर के पास सोमवार के दोपहर करीब तीन बजे की है। घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर एसपी पहुंचकर मामले की तहकीकात कर रहे है।

बताया जा रहा है कि छतौनी थाना क्षेत्र के मढिया निवासी देवा साह अपने अन्य साथियों के साथ मिल कर घर के पास ही पान दुकान पर ठंडा पी रहा था। इसी बीच एक बाइक पर सवार दो की संख्या में आए अपराधियों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान देवा के साथ वहां मौजूद शिकारगंज थाना के चमही का 19 वर्षीय राजा कुमार उर्फ विराट पटेल, मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरकुरवा निवासी मेराज, यश प्रकाश को गोली लगी। जबकि ठंडा पीने पहुंचे मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा निवासी 22 वर्षीय प्रिंस को भी गोली लगी। जिसे इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है की मठिया निवासी जितेंद्र पासवान के बेटी की आज शादी थी। उसी में शामिल होने के लिए प्रिंस मुजफ्फरपुर से मठिया जितेंद्र पासवान के घर आया था। घर से यही बोल कर निकला था कि ठंडा पी कर आ रहे है। इसी बीच उसे पान दुकान पर गोली लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई।
जिस पान दुकान पर देवा पर गोली चली थी। उस जगह से 9 खोखा पुलिस ने बरामद किया है। वही आसपास में लगी सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की जा रही है।

एसपी पहुंचे घटनास्थल पर

जैसे ही गैंगवार की खबर मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा को लगी। उन्होंने खुद घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की तहकीकात किया। वही पान दुकानदार से भी पूछताछ किया। घटनास्थल से कुछ दूरी पर घर में लगे सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की पहचान की जा रही है। एसपी ने बताया की देवा का अपराधिक इतिहास है। अपराधी उसकी हत्या करने आया था। जिसमे एक मुजफ्फरपुर के युवक को गोली लगने से मौत हो गई है।

 

Previous articleमोतिहारी में प्रेमिका ने प्रेमी को फोन कर बुलाया, बोरे में बंद मिली लाश
Next articleमजदूर दिवस पर इस पुलिस अधिकारी की अनोखी पहल की चर्चा, 20 मोचियों को किया सम्मानित