Home न्यूज राजधानी पटना में बदमाशों ने लोजपा नेता के घर चढ़कर किया हमला,...

राजधानी पटना में बदमाशों ने लोजपा नेता के घर चढ़कर किया हमला, पुत्र व भांजे के साथ मारपीट

Neelkanth

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए शुक्रवार की शाम दानापुर के सगुना खगौल रोड में आरके पुरम मोड़ स्व रामविलास पासवान की पार्टी लोजपा के जिलाध्यक्ष चंदन यादव के घर पर चढ़कर हमला कर दिया। बदमाशों ने नेता के बेटे व भांजे के साथ मारपीट जमकर मारपीट की। दोनों की खदेड़कर और पटक कर पिटाई की गई। बताया गया है कि दहशत फैलाने के लिए जमकर गोलीबारी भी की गई।

मारपीट में दोनो जख्मी हो गये। फायरिंग से आसपास सनसनी फैल गई। शुक्रवार को सरेशाम घटना का अंजाम देकर बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले। दोनों जख्मी को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस ने घटना स्थल से तीन खोखा बरामद किया है। मारपीट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है,जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है। चंदन यादव ने बताया कि वह शाम में घर लौटे तभी कुछ लोग घर के पास आये और मेरे पुत्र आकाश कुमार एवं भांजा कुणाल कुमार को बाहर निकलते ही ईंट आदि से मारने लगे और फायरिंग करने लगे। बदमाशों ने दोनों को पिटाई कर जख्मी कर दिया। उसके बाद दहशत फैलाने के लिए फायरिंग करते हुए बाइक से भाग निकले।

बताया कि घटना में घर के बगल में स्थित बाइक के शोरूम का कर्मी शामिल है। इन लोगों ने ही घटना को अंजाम दिलवाया है। सूचना पाकर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी पहुंचे और घटना की जानकारी लेते हुए थानाध्यक्ष से कार्रवाई की मांग की। थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि घटना व सीसीटीवी की छानबीन की जा रही है। उधर पुलिस ने बाइक शोरूम के एक कर्मी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने में जुट गई है।

Previous articleगाजियाबाद में स्कूल मैनेजर ने छठवीं की छात्रा के साथ किया रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा
Next articleपुलिस कांस्टेबल ने महिला को शादी का झांसा दे करता रहा रेप, विरोध करने पर दिखाया असली रूप