Home न्यूज पुलिस कांस्टेबल ने महिला को शादी का झांसा दे करता रहा रेप,...

पुलिस कांस्टेबल ने महिला को शादी का झांसा दे करता रहा रेप, विरोध करने पर दिखाया असली रूप

Kewlam

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
उदयपुर के धानमंडी थाने के एक पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ महिला ने सिंदूर लगाकर रेप करने का केस दर्ज करवाया है। कांस्टेबल ने दोस्ती कर महिला के साथ संबंध बनाए और दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान उसने चार बार गर्भपात भी करवाया। सात दिन पहले भी उसने गर्भपात कराने का दबाव बनाया, नहीं करवाने पर जान से मारने की धमकी दी। इस दौरान महिला को शादी का झांसा देता रहा। अब महिला ने कांस्टेबल के खिलाफ धानमंडी थाने में केस दर्ज करवया है। वर्तमान में कांस्टेबल मावली थाने में तैनात है।

पीड़िता की ओर से दर्ज रिपोर्ट में बताया कि आरोपी अलवर निवासी कांस्टेबल दिनेश बैरवा की ड्यूटी 2020 में पुलिस लाइन से धानमंडी थाने में लगी थी। इसी दौरान वो उसके संपर्क में आई। एक दूसरे के मोबाइल नंबर आदान-प्रदान के बाद बातचीत होने लगी। आरोपी कांस्टेबल ने उससे कहा कि वो उससे शादी करेगा और उसकी बेटी को भी अच्छे से रखेगा। एक दिन आरोपी महिला के किराए के मकान पर आया और सिंदूर लगाकर बोला- मैंने तुमसे शादी कर ली है। आज से मैं तुम्हारा पति हूं। यह कहकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

इसके बाद वो जब भी महिला के घर जाता संबंध बनाता। इस दौरान वो चार बार गर्भवती हुई, लेकिन गोलियां खिलाकर उसने गर्भपात करवा दिया। रिपोर्ट में महिला ने बताया कि अभी वो दो माह की गर्भवती है। इस बारे में आरोपी को जानकारी दी तो वो गत 4 नवंबर को उसके पास आया और बोला कि गर्भपात करवा लो। मना करने पर आरोपी ने महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी दी। साथ ही कहा कि मैं पुलिस में हूं, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी कांस्टेबल दिनेश के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी गोपाल चंदेल खुद मामले की जांच कर रहे हैं।

 

Previous articleराजधानी पटना में बदमाशों ने लोजपा नेता के घर चढ़कर किया हमला, पुत्र व भांजे के साथ मारपीट
Next articleथाईलैंड की महिला ने पीया चमगादड़ का सूप, पुलिस ने इस कारण कर लिया गिरफ्तार