Home न्यूज गाजियाबाद में स्कूल मैनेजर ने छठवीं की छात्रा के साथ किया रेप,...

गाजियाबाद में स्कूल मैनेजर ने छठवीं की छात्रा के साथ किया रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Kewlam

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद के मसूरी थानाक्षेत्र में स्कूल मैनेजर द्वारा कक्षा छह की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। स्कूल की छुट्टी के बाद आरोपी मैनेजर छात्रा को किसी न किसी बहाने रोक लेता था और उसके साथ दुष्कर्म करता था। आरोपी की धमकी के चलते छात्रा चुप रही, लेकिन मैनेजर की हरकतों से तंग आकर परिजनों को आपबीती बता दी। घटना के संबंध में छात्रा की मां ने शिकायत दी है।

पुलिस का कहना है कि स्कूल मैनेजर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया गया। आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। मसूरी थानाक्षेत्र में रहने वाली महिला का कहना है कि उनकी 13 वर्षीय बेटी गांव नाहल स्थित एक स्कूल में कक्षा छह की छात्रा है। स्कूल मैनेजर उनकी बेटी के साथ काफी समय से दुष्कर्म करता आ रहा है।

छुट्टी के बाद वह किसी न किसी बहाने से उनकी बेटी को स्कूल में रोक लेता था और फिर उसके साथ दुष्कर्म करता था। महिला का आरोप है कि स्कूल मैनेजर ने उनकी बेटी को धमकी दे रखी थी कि किसी को भी बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतना होगा। धमकी के चलते उनकी बेटी चुप रही और स्कूल मैनेजर की दरिंदगी का शिकार होती रही। आरोप है कि स्कूल मैनेजर की हरकतें बढ़ने पर उनकी बेटी ने घरवालों को आपबीती बताई।
आरोप है कि बच्चे जब किशोरी से घर चलने के लिए पूछते तो स्कूल मैनेजर कहता था कि अभी वह ट्यूशन पढे़गी। यदि कोई अन्य बच्चा टयूशन पढ़ने के लिए कहता था तो उसे मना कर दिया जाता था। स्कूल मैनेजर ने किसी के पूछने पर किशोरी की ट्यूशन की बात बताने के लिए कहा गया था।

कार्रवाई का पता लगते ही फरार हो गया आरोपी

छात्रा के परिजन शुक्रवार को छात्रा को लेकर मसूरी थाने पहुंचे और स्कूल मैनेजर के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। एसएचओ रविंद्र चंद पंत का कहना है कि महिला की शिकायत पर आरोपी शहादत के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस में बात पहुंचने का पता लगते ही आरोपी मैंनेजर फरार हो गया। एसएचओ का कहना है कि आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगी है। उसके सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Previous articleकोटवा प्रखंड में खुल रहा है बिहार का पहला गोवर्धन गैस प्लांट, मंत्री श्रवण कुमार ने लिया जायजा
Next articleराजधानी पटना में बदमाशों ने लोजपा नेता के घर चढ़कर किया हमला, पुत्र व भांजे के साथ मारपीट