Home टेक्नो टेक PUBG प्रेमियों का इंतजार होने वाला है खत्म, भारत में इस नाम...

PUBG प्रेमियों का इंतजार होने वाला है खत्म, भारत में इस नाम से दस्तक देने जा रहा यह CRAZY गेम

Neelkanth

टेक्नोटेक डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पबजी प्रेमियों का इंतजार अब खत्म होने वाला है। पबजी नये नाम के साथ देश में वापसी कर रही है। जी हां, पिछले एक साल से भारत में पबजी मोबाइल की वापसी का इंतजार हो रहा था, लेकिन यह इंतजार खत्म हो गया है।

पबजी गेम को डेवलप करने वाली कंपनी KRAFTON ने आधिकारिक तौर पर भारत में नए गेम की लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। KRAFTON ने प्रेस रिलीज में कहा है कि BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा, हालांकि लॉन्चिंग तारीख के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

KRAFTON ने प्रेस रिलीज में कहा है कि बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA) के लिए पहले प्री-रजिस्ट्रेशन होगा और उसके बाद गेम को भारत में लॉन्च किया जाएगा। BATTLEGROUNDS MOBILE को केवल भारत में ही एक्सेस किया जा सकेगा।

क्राफ्टोन ने कहा है कि वह डाटा प्राइवेसी और डाटा सिक्योरिटी को पहली प्राथमिकता के तौर पर देख रही है और वह इसके लिए प्रतिबद्ध है। डाटा सिक्योरिटी के लिए कंपनी कई अन्य कंपनियों के साथ भी काम कर रही है। कंपनी ने कहा है कि BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA के प्लेयर्स का पूरा डाटा भारतीय डाटा सेंटर पर ही स्टोर होगा और भारत सरकार के नियमों के मुताबिक होगा।

BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA का पहला और आधिकारिक लोगो भी जारी किया गया है। इसके अलावा यूट्यूब चैनल पर एक टीजर भी जारी किया गया है। कहा जा रहा है कि पबजी मोबाइल को ही भारत में BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA के नाम से लॉन्च किया जा रहा है।

Previous articleबिहारः स्कूटी वाली महिला से पुलिस ने मांगा पास तो पीएम-सीएम को देने लगी गालियां, वीडियो वायरल
Next articleलॉकडाउन का जायजा लेने निकले जिला पदाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक, आपदा केन्द्रों का किया निरीक्षण