Home फिल्मी दुनिया कास्टिंग काउचः अचानक उसने मुझसे कहा कि अपने कपड़े उतारो, मेरे शरीर...

कास्टिंग काउचः अचानक उसने मुझसे कहा कि अपने कपड़े उतारो, मेरे शरीर को देखकर ही लेगा कोई निर्णय

फिल्मी दुनिया। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बॉलीवुड की ग्लैमर से भरी दुनिया का एक सच है कास्टिंग काउच, जिसका दर्द बहुत से कलाकारों ने झेला है। अक्सर कोई ना कोई कलाकार अपने कास्टिंग काउच से जुड़े अनुभव को साझा करता है। हाल ही में ‘कहीं हैं मेरा प्यार’ की अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने भी अपने कास्टिंग काउच की कहानी बताई। मिस ब्यूटी टॉप ऑफ द वर्ल्ड 2019 का खिताब जीत चुकीं ईशा अग्रवाल ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, मनोरंजन जगत में मेरा सफर आसान नहीं रहा। मुझे इसमें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। लातूर जैसे छोटे कस्बे से आना और मुंबई की गलियों में नाम बनाना किसी चुनौती से कम नहीं है।

कास्टिंग काउच पर बात करते हुए ईशा ने कहा कि, ये आज भी सच है। जब मैं  मुंबई में नई नई आई थी तो एक कास्टिंग पर्सन ने मुझे अपने ऑफिस में बुलाया था। जब मैं अपनी बहन के साथ उसके ऑफिस में पहुंची तो उसने कहा कि उसने कई बड़े कलाकारों को कास्ट किया है और मुझे भी वो अच्छा प्रोजक्ट देगा। आगे ईशा ने कहा कि, अचानक से उसने मुझसे कहा कि मैं अपने कपड़े उतार दूं क्योंकि उसे मेरा शरीर देखना है। इसका कारण उसने बताया कि वो मेरे शरीर को देखकर बताएगा कि वो रोल के लिए फिट है या नहीं। मैंने उसके ऑफर को तुरंत मना कर दिया और अपनी बहन के साथ बाहर निकल गई। उसने मुझे कई दिन मैसेज भेजे लेकिन फिर मैंने उसे ब्लॉक कर दियाश्।

इतना ही नहीं ईशा ने हीरो-हीरोइन बनने का सपना लेकर मुंबई आने वालों लोगों को सलाह भी दी। उन्होंने कहा कि, आपको बहुत से लोग मिलेंगे जो कहेंगे कि वो बड़ी कास्टिंग कंपनी से हैं उनसे बच के रहें। वो आपको कई ऑफर देंगे, लेकिन इस ट्रैप से आपको बचना है। हमेशा सही का चुनाव करें, अगर आपमें काबिलियत है तो बिना किसी कॉम्प्रोमाइज के आपको सफलता जरूर मिलेगी।