Home न्यूज पड़ोसन से गुपचुप मिलने के लिए एक शादीशुदा सख्स ने खोद डाली...

पड़ोसन से गुपचुप मिलने के लिए एक शादीशुदा सख्स ने खोद डाली लंबी सुरंग, काफी दिलचस्प है ये लव स्टोरी

दिल्ली डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
कहते हैं प्यार अंधा होता है, इंसान इसके लिए किसी भी हद से गुजर जाता है। आज हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बताने वाले हैं जिसे जानने के बाद आप अपने हैरत में पड़ जाएंगे। दरअसल, एक शादीशुदा शख्स को अपनी पड़ोसन से इश्क हो गया तो बगैर किसी बाधा उससे रिश्ता रखने के लिए उसने अपने घर से उसके घर तक सुरंग ही खोद डाली। इसके जरिए वह महिला के पति के जाने के बाद उससे मिलने के लिए जाया करता था। हालांकि इस राज से उस समय पर्दा उठा जब महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

यह घटना मैक्सिको की है। यहां एक शख्स ने सुरंग का निर्माण किया था। डेली मेल की खबर के अनुसार, अल्बर्टो नाम का शख्स एक लंबा गुप्त रास्ता खोदने में कामयाब रहा जो उसके पड़ोस में रहने वाली महिला के घर तक पहुंचता था। इस सुरंग के जरिए वह अपनी प्रेमिका से मिला करता था। महिला के पति के नौकरी पर जाने के बाद वह उससे मिलने के लिए जाता था। एक दिन महिला के पति ने दोनों को उस समय रंगे हाथ पकड़ लिया जब दोनों शारीरिक संबंध बना रहे थे।
एक दिन महिला का पति जॉर्ज काम से जल्दी घर लौट आया और उसे घर में घुसते ही पत्नी पड़ोसी के साथ आपत्तिजनक हालत में मिली। जॉर्ज ने देखा कि पत्नी का प्रेमी अल्बर्टो सोफे के पीछे छिपा है और फिर वहां से गायब हो गया। जब उसने गौर से देखा तो सोफे के नीचे एक गड्ढा था, जहां सुरंग बनी हुई थी। यह सुरंग पड़ोसी के घर तक पहुंचती थी। अब सुरंग की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Previous articleराजद नेताओं का जदयू पर प्रहार जारी, अब पार्टी प्रवक्ता ने किया बड़ा दावा- जदयू में टूट तय, बचा सको तो बचा लो
Next articleसीबीएसई बोर्ड एक्जाम डेटः इस साल मई में आयोजित  होंगी 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं, देखिए परीक्षा का पूरा कार्यक्रम