Home न्यूज शिक्षिका के प्रेम में पागल युवक ने उठाया यह कदम, वेलेंटाइन डे...

शिक्षिका के प्रेम में पागल युवक ने उठाया यह कदम, वेलेंटाइन डे को जबरन मिलने का बना रहा था दबाव

Neelkanth

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
शिक्षिका के प्यार में पागल एक युवक ने खुद को गोली मार ली। मामला उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का है। इसका खुलासा पुलिस ने किया है। युवक ने 14 फरवरी को खुदकुशी कर ली थी। वहीं इस मामले में युवक के भाई ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने बताया कि यह मामला खुदकुशी से जुड़ा है। साथ ही पुलिस मामले को लेकर आगे की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार युवका का एक महिला से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वर्ष 2020 में दोनों पक्षों ने अलग अलग शादी कर ली और आपस मे बातचीत बंद हो गयी। शादी के दो तीन महीने बाद युवक ने अपनी प्रेमिका को फोन करके माफी मांगते हुए पुनः बातचीत करते हुए संबंध स्थापित करने का प्रयास किया गया। महिला ने अपने वैवाहिक जीवन को देखते हुए युवक से किनारा करना शुरू कर दिया। मृतक लगातार प्रेमिका से वार्ता करने और मिलने का प्रयास करता रहा तथा उस पर अपने पति को छोड़ने का दबाव बनाने लगा। महिला यहां पर अध्यापिका है।

बताया जा रहा है कि 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमिका की बहन के नंबर पर फोन करके जबरदस्ती दबाव बनाने लगा। युवक ने घर मे घुसकर महिला के परिजनों को सब कुछ बता देने की धमकी देकर मिलने का दबाव बनाया। महिला द्वारा फोन काट देने के कारण युवक उसे डराने के उद्देश्य से उसके घर के पास कार खड़ी कर तमंचे से एक हवाई फायर भी की। इसकी पुष्टि घटनास्थल निरीक्षण के दौरान सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हुई है।

महिला के न मानने पर महिला उसके घर से थोड़ी दूरी पर गाड़ी ले जाकर गाड़ी खड़ी कर अपने पास मौजूद अवैध तमंचे से अपने सीने पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक के कपड़ो पर बर्निंग और ब्लेकनिंग के साक्ष्य मिले है। इससे यह निष्कर्ष निकलता है कि गोली काफी करीब से मारी गई। वहीं युवक की जिद से तंग आकर महिला द्वारा उसके छोटे भाई को फोन करके सारी बात बताते हुए मृतक को समझाने के लिए कहा, लेकिन तब तक वह पहुंचा, जब तक प्रेमी खुद को गोली मार ली थी।

Previous articleडिस्को किंग बप्पी लाहिरी ने इस कारण कभी भी पाकिस्तान की धरती पर नहीं रखा कदम, इस कारण भी थे काफी मशूहर
Next articleबीवी सुंदर है, स्मार्ट और पढ़ी-लिखी है, वह मेरे साथ नहीं रहना चाहती, एसपी से यूपी के शख्स से लगाई गुहार, जाने क्या है मामला