Home न्यूज अत्यधिक शराब पीने के जुर्म में पकड़ा गया, पुलिस अभिरक्षा में हो...

अत्यधिक शराब पीने के जुर्म में पकड़ा गया, पुलिस अभिरक्षा में हो गई मौत

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति की अत्यधिक शराब पीने से पुलिस अभिरक्षा में इलाज के दौरान बुधवार सदर अस्पताल में मौत हो गयी।

मृतक संग्रामपुर थाना के जलहा गांव के मिश्र टोले का रहने वाला करीब 45 वर्षीय भिखारी चौधरी है। बताया जा रहा है,कि उसे मंगलवार संग्रामपुर थाना ने उत्पाद बिभाग के इनपुट पर अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया था।जहां उसकी जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया,इसी दौरान उसकी हालत बिगड़ने लगी,तो उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया।जहां उसने दम तोड़ दिया।

मौत के बाद उसके परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा करते संग्रामपुर पुलिस पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसके पति ताड़ी छेने का काम करते थे,उस दिन रात में शराब पीकर सोये थे,जिन्हे जबरन घर से पुलिस गिरफ्तार कर लाया और उसके बाद उसके गांव के एक चौकीदार ने उसे छोड़ने के एवज में 50 हज़ार की रकम ले लिया लेकिन उसे नही छोड़ा और आज उनकी मौत हो गयी।

इस संबंध में पूछे जाने पर मोतिहारी एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि उत्पाद विभाग के इनपुट पर शराब बेचने के मामले के सत्यापन के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था और मेडिकल करवाने के क्रम में उसकी तबीयत बिगड़ी थी जिसके बाद उसे सदर अस्पताल में ही भर्ती करवाया गया और इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गयी है।उन्होंने कहा कि सरकारी स्तर पर मिलने वाली सुविधाएं उसके परिजनों को दिलवाने की कार्यवाही की जा रही है। फिलहाल परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को संग्रामपुर थाना परिसर में रखकर हंगामा कर रहे है।

Previous articleडीएम ने की जिलास्तरीय सतर्कता एवं अनुश्रवण समिति की बैठक, दिये ये निर्देश
Next articleमोतिहारी में नमामि गंगे योजना के तहत चार सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट व ड्रेनेज निर्माण की तैयारी शुरू