Home क्राइम हरियाणा में मदद के नाम पर दो सहेलियों संग गैंगरेप, आभूषण व...

हरियाणा में मदद के नाम पर दो सहेलियों संग गैंगरेप, आभूषण व नकदी भी लूटी

Kewlam

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
हरियाणा के पलवल में मदद के नाम पर दो सहेलियों के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने रेप के बाद दोनों से जेवर और नकदी भी लूट ली। महिला थाना पुलिस ने शिकायत पर एक महिला सहित तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुशीला देवी के अनुसार, फरीदाबाद निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपनी सहेली के साथ पलवल अदालत में किसी काम के सिलसिले में आई थी। अदालत में उनकी मुलाकात रुकैया बेगम से हुई। रुकैया ने कहा कि वह अपने जानकार से उनकी समस्या का हल करवा देगी। रुकैया उनकी गाड़ी में बैठ गई और नूंह रोड की तरफ ले गई। नूंह रोड पर उसे ट्रैक्टर सवार दो व्यक्ति मिले। एक व्यक्ति गाड़ी में बैठ गया, जबकि दूसरा ट्रैक्टर लेकर पीछे आने लगा। रुकैया उनको दुल्ली पहलवान और राजेंद्र के नाम से बुला रही थी। वे उन्हें गांव मढनाका स्थित अपने घर ले गए। वहां उससे कहा गया कि रात हो रही है कुछ खा-पी लो।
रुकैया के जानकार होने की वजह से उन्होंने कोल्ड ड्रिंक पी ली। कोल्ड ड्रिंक पीते ही वे पूरी तरह से होश में नहीं रहीं। इसी दौरान दोनों के साथ गैंगरेप किया गया।

पीड़िताओं से जेवरात और नकदी भी लूट ली

आरोपियों ने दोनों के गले से सोने की चेन, अंगूठी और दो लाख 70 हजार रुपये भी लूट लिए। होश आने पर उन्होंने शोर मचाया तो दुल्ली ने कहा कि वह गांव का पहलवान है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। चुपचाप निकल जाओ, वरना हथियारों से काट देंगे। दोनों अपनी गाड़ी और रुकैया बेगम को लेकर मौके से निकल आईं। रुकैया को पंचवटी कॉलोनी छोड़ दोनों अपने घर जाकर आपबीती परिजनों को बताई और मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

 

Previous articleएमपी में लव जिहाद का एक और मामला, दो बच्चों के पिता ने खुद को हिंदू बता किया शादी का नाटक, फिर…
Next articleदसवीं की छात्रा को बहका कर होटल में ले गये उसके दोस्त, साथियों संग मिलकर किया गैंगरेप