Home न्यूज अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दृश्यम 2‘ ने दूसरे दिन की छप्पर...

अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दृश्यम 2‘ ने दूसरे दिन की छप्पर फाड़ कमाई, भूल भुलैया को इस मामले में छोड़ा पीछे

Kewlam

फिल्मी डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
अजय देवगन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दृश्यम 2‘ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म ने बंपर ओपनिंग की। समीक्षकों के साथ दर्शकों की ओर से इसे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। एडवांस बुकिंग देखने के बाद से अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म की अच्छी शुरुआत होगी। फिल्म ने दूसरे दिन लंबी छलांग लगाई है और इसके कलेक्शन में पहले दिन की अपेक्षा करीब 45 फीसदी का उछाल देखा गया। साफ है कि फिल्म को रविवार की छुट्टी का भी फायदा मिलेगा।

कितना रहा कलेक्शन

‘दृश्यम 2‘ ने 15 करोड़ के साथ ओपनिंग ली। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, दूसरे दिन फिल्म 20.75 करोड़ से लेकर 22.75 करोड़ के बीच कलेक्शन कर सकती है। यह शुरुआती रुझान हैं। अंतिम आंकड़ों में मामूली फेरबदल हो सकता है। फिल्म को सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स दोनों जगह अच्छी प्रतिक्रिया मिली है जहां शोज हाउसफुल जा रहे हैं।

हिट होने की ओर बढ़ रही फिल्म

फिल्म की टीम ने टिकटों के दाम को कम रखा है जिसकी वजह से भी इसे फायदा मिला है और पहले दो दिन भारी संख्या में दर्शक पहुंचे। ‘दृश्यम ‘2 की दो दिन की कुल कमाई 37 करोड़ के आस-पास रहेगी। वीकेंड तक 60 करोड़ का आंकड़ा पार हो सकता है। दर्शकों की ओर से जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली है उसके बाद माना जा रहा है फिल्म हिट होगी। अब यह ब्लॉकबस्टर की श्रेणी में आती है या नहीं यह तो आने वाले दिनों में पता चलेगा।

बड़ी फिल्मों को छोड़ा पीछे

‘दृश्यम 2‘ ने पहले दिन ही ‘भूल भुलैया 2‘ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया। ‘भूल भुलैया 2‘ ने पहले दिन 14.11 करोड़ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ ने 10.50 करोड़ कमाए थे। वहीं ‘भूल भुलैया 2‘ के दूसरे दिन का कलेक्शन 18.34 करोड़ रहा था।

Previous articleमोतिहारी में विवाद में फायरिंग, वीडियो वायरल होने के बाद एक्टिव हुई पुलिस
Next articleपश्चिम चंपारण में रेलवे में कार्यरत देवर ने विधवा भाभी को शादी का झांसा दे किया यौन शोषण