Home न्यूज ढाका में फाइनेंस कम्पनी के ऑफिस में हुए लूटकांड का सीसीटीवी फुटेज...

ढाका में फाइनेंस कम्पनी के ऑफिस में हुए लूटकांड का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
ढाका में फाइनेंस कम्पनी के ऑफिस में हुए लूटकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी में दो बाइक से बैग लेकर जा रहे अपराधी दिखाई दे रहा है. एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि सुरक्षा नियमों को ताक पर रहकर ऑफिस का संचालन किया जाता है. फाइनेंस कम्पनी के लाइसेंस रद्द के लिए आरबीआई को लिखा जाएगा.

सीसीटीवी के आधार पर पुलिस अपराधियों के पहचान में जुटी है. लूटकांड को लेकर ब्रांच मैनेजर के लिखित बयान पर ढ़ाका थाना में प्राथमिकी दर्ज की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद ढ़ाका पहुंचे एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने फाइनेंस कम्पनी के ऑफिस का मुआयना किया.

चार साल से फाइनेंस कंपना का होता था संचालन
एसपी ने बताया कि फाइनेंस कम्पनी सुरक्षा नियमों को ताक पर रहकर ऑफिस का संचालन कर रही थी. पिछले चार साल से फाइनेंस कम्पनी का संचालन होता था. जिसकी जानकारी थाना को नहीं दी गई थी. फाइनेंस कम्पनी के लाइसेंस रद्द के लिए आरबीआई को लिखा जाएगा.

एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने कहा कि बैंक में प्रत्येक दिन क्लोजिंग होता है. शनिवार को क्लोजिंग नहीं हुई. शनिवार और रविवार को भी कलेक्शन हुआ है, लेकिन क्लोजिंग नहीं की गई है. कर्मियों ने बहुत सारे नियमों का उल्लंघन किया गया है. जिसके लिए जिम्मेवारी तय की जाएगी. केवल चिरैया क्षेत्र के कलेक्शन के रुपये का लूट हुआ है. मामला कुछ संदेहास्पद लग रहा है. इस मामले को अलग-अलग एंगल से जांच की जा रही है. जल्द ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. फाइनेंस ऑफिस के परिसर में बने 15 कर्मी रहते हैं. जिनसे पूछताछ की जा रही है।

बता दें कि ढ़ाका थाना क्षेत्र में फाइनेंस कम्पनी में अपराधियों ने सोमवार को जमकर लूटपाट मचायी. ढ़ाका पचपकड़ी रोड स्थित फाइनेंस कम्पनी के ऑफिस से लगभग 8 लाख रुपया लूट लिया. तीन बाइक से छह की संख्या में आए सभी अपराधी मास्क लगाये हुए थे. उनके हाथ में पिस्तौल और चाकू था. कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया था। अपराधियों ने सभी कर्मियों को एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद दो दिनों के कलेक्शन का लगभग 8 लाख रुपया लूटकर फरार हो गए.

Previous articleमोतिहारी पुलिस संग हुई बदमाशों की मुठभेड़, चार शातिर जख्मी हालत में गिरफ्तार
Next articleविहिप ने राष्ट्रव्यापी विरोध प्रदर्शन के तहत किया सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ