Home क्राइम मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता छह किलो चरस के साथ दो नेपाली...

मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता छह किलो चरस के साथ दो नेपाली तस्कर दबोचे गये

Neelkanth

मोतिहारी। एसके पांडेय

मोतिहारी पुलिस ने नेपाल से तस्करी कर लाए जा रही छह किलो चरस के साथ दो नेपाली तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों तस्करों से पूछताछ के बाद उनको न्यायिक हिरासत में भेज दिया हैं। इसी बीच मोतिहारी एसपी को सूचना मिली कि नेपाली दो तस्कर मादक पदार्थ लेकर आ रहा हैं। सूचना मिलने के बाद एसपी के आदेश पर सदर एसडीपीओ अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में सुगौली, पिपराकोठी और बंजरिया थानाध्यक्ष के साथ एक टीम बना कर छापेमारी की गई, इस दौरान बंजरिया थाना के सिंघिया गुमटी के पास से दो युवक को संदिग्ध स्थिति में हिरासत में लिया गया, जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से छह किलो 52 ग्राम चरस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुआ। जब्त चरस की कीमत अन्तरराष्ट्रीय बाजार में लगभग डेढ़ करोड़ रुपया आंकी जा रही है।

एसपी कान्तेश कुमार मिश्रा ने बताया कि नेपाल से मादक पदार्थ की एक बड़ी खेप आने की सूचना मिली थी। सूचना प्राप्त होने के बाद छापेमारी कर बंजरिया थाना के सिंघिंया सागर के पास एक मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रोका और जांच की तो उनके पास से छह पैकेट मिले। पैकेटों की जांच की गई तो उसमें चरस निकला। जिसके बाद गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की गई।
वही नेपाली नागरिक के पास से एक-एक किलो का छह पॉकेट में रखे छह किलो 52 ग्राम चरस और एक बाइक जब्त की गई है। गिरफ्तार तस्करों में एक नेपाल के बारा जिला के कलैया थाना क्षेत्र के रहने वाले राकेश यादव और दूसरा राजेश यादव नेपाल के परसा जिला का रहने वाला है। एसपी ने कहा की चरस की बड़ी खेप पकड़ने में शामिल सभी को पुरस्कृत किया जाएगा।

Previous articleकिशोरावस्था से ही व्यवस्था की खामियों के खिलाफ संघर्षशील रहे हैं वीरेंद्र प्रसाद कुशवाहा, सीएम नीतीश के अभियान को दे रहे नया आयाम
Next articleतुरकौलिया में भूमि विवाद में चल गई सुनील की जान, परिजनों ने शव के अंतिम संस्कार से किया मना