Home न्यूज पत्नी ने मछली बनाने से किया इनकार तो गुस्साये पति ने गला...

पत्नी ने मछली बनाने से किया इनकार तो गुस्साये पति ने गला दबा कर दी हत्या

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मछली बनाने के विवाद में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, इसके बाद शव नदी के किनारे फेंक फरार हो गया । ग्रामीणों की सूचना पर पीपराकोठी पुलिस ने धनौती नदी के समीप से शव बरामद कर कार्रवाई में जुट गई । घटना पीपरा कोठी थाना क्षेत्र रामगढ़ महुअवा की बताई जा रही है। पुलिस मामले में कुछ लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हुई है ।
मोतिहारी के पीपराकोठी रामगढ़ महुअवा गांव में यह घटना हुई. पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर शव को धनौती नदी के किनारे फेक फरार हो गया। शव की पहचान रामगढ़ महुअवा के उपेंद्र सहनी की पत्नी निशा देवी के रूप में की गई । ग्रामीणों के अनुसार शनिवार की रात्रि पति ने पत्नी को मछली बनाने को कहा था. पत्नी ने रविवार व्रत की बात कहकर मछली बनाने से इनकार कर दिया गया । इतने में पति आग बबूला होकर पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

धनौती नदी किनारे एक महिला का शव देख ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पीपरा कोठी पुलिस सूचना मिलते ही शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
मायके वाले की सूचना पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। मृतक महिला का मायके मोतिहारी रघुनाथपुर बताया जा रहा है । मृतक महिला के पिता ने थाना में आवेदन देकर पति सहित आधा दर्जन लोगों को आरोपित किया है। पीपरा कोठी थानाध्यक्ष मनोज कुमार शव को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेज कर कार्रवाई में जुटे है । वही पुलिस ने मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 

Previous articleब्रेकिंगः मोतिहारी में बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत
Next articleपुलिस को मिली बड़ी सफलता, पेट्रोल पंपकर्मी लूटकांड में तीन बदमाश धराये, लूट की राशि व मोबाइल बरामद