Home न्यूज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पेट्रोल पंपकर्मी लूटकांड में तीन बदमाश धराये,...

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पेट्रोल पंपकर्मी लूटकांड में तीन बदमाश धराये, लूट की राशि व मोबाइल बरामद

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मोतिहारी एसपी द्वारा गठित एसआईटी ने पेट्रोल पम्प कर्मी से हुए लूट का 48 घंटे में उदभेदन किया है । यहा पुलिस ने लूट की राशि ,बाइक व मोबाइल सहित तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है । पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में जुटी है ।सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में घोड़ासहन थाना पुलिस ने कार्रवाई की है ।

घोड़ासहन थाना क्षेत्र में 48 घंटे पूर्व पेट्रौल पम्प कर्मी से हथियार के बल पर हुए बाइक सहित 2.26 लाख लूट का पुलिस ने सफल उदभेदन किया है। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र द्वारा गठित एसआईटी टीम ने लूटकांड का सफल उदभेदन किया है । एसपी ने बताया कि पेट्रोल पम्प लूट कांड के उदभेदन के लिए सिकरहना डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था।

एसआईटी ने वैज्ञानिक तरीके से अनुशंधान करते हुए 48 घंटे के अंदर घटना में शामिल तीन अपराधियो को लूट की बाइक,लूट की 92 हज़ार रुपए व तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार अपराधियों ने लूट में अपनी संलिप्तता को स्वीकार करने की बात कही गयी।

सिकरहना डीएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में घोड़ासहन थानेदार संतोष कुमार शर्मा सहित पुलिस पदाधिकारी ने लूट में शामिल तीन अपराधियो को गिरफ्तार किया है । गिरफ्तार अपराधियों की पहचान जितना थाना के सन्नी कुमार व घोड़ासहन थाना क्षेत्र के विरंजन कुमार व मोहित कुमार के रूप में की गई । पुलिस गिरफ्तार अपराधियो का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी है ।

Previous articleपत्नी ने मछली बनाने से किया इनकार तो गुस्साये पति ने गला दबा कर दी हत्या
Next articleभूकंप वैज्ञानिक उमेश कुमार वर्मा ने एक सप्ताह के अंदर आने वाले भूकंप आने की दी चेतावनी