Home न्यूज सुगौली में ऑनर किलिंग मामले में पुलिस कार्रवाई जारी, पहले लड़की की...

सुगौली में ऑनर किलिंग मामले में पुलिस कार्रवाई जारी, पहले लड़की की मां अब चाची हिरासत में

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
सुगौली थानाक्षेत्र के डुमरी गांव में ऑनर किलिंग के मामले पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है।
इस मामले में लड़के की मां मौलेसरी देवी के बयान पर दर्ज की गयी प्राथमिकी में लड़की की मां बिगन देवी, पिता यादोलाल पड़ित, भाई टिंकू पड़ित व देव कुमार समेत सात लोगों को नामजद किया गया है। वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहले लड़की की मां और अब गुरुवार को लड़की की चाची को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। साथ ही अन्य नामजद अरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने दोनों शवों के अस्सी प्रतिशत जलने के कारण मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में पोस्टमार्टम कराया है। जिसकी रिपोर्ट आने के हत्या के तरीकों के खुलासा हो जायेगा।

उल्लेखनीय है की मंगलवार रात लड़की के घर में प्रेमी युगल को एक साथ देख जाने के बाद लड़की के परिजनो ने मिलकर दोनों की हत्या कर दी थी,फिर शवों को ट्रैक्टर पर लादकर गांव से सटे सिकरहना नदी के किनारे जला रहे थे। जिसकी भनक लड़के के परिजनों के साथ ग्रामीणों को लग गयी। जिसके बाद सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हुए प्रेमी युगल के अधजले शव को बरामद कर लिया।

इस बाबत एएसपी सह सदर डीएसपी श्रीराज ने बताया कि पुलिस इस मामले में प्रेमी युगल के संबंध के बारे में भी जानकारी जुटा रही है। जिसमे ग्रामीणों के साथ उस स्कूल से भी जानकारी जुटायी जायेगी। जहां दोनों पढाई कर रहे थे।

Previous articleब्रेकिंगः मोतिहारी में उचक्कों ने बैंक से पैसा निकाल जा रहे बुजुर्ग का झोला उड़ाया
Next articleखरीफ मौसम में जलवायु अनुकूल खेती के साथ मोटे अनाज उत्पादकता बढ़ाने को कृषि विभाग की यह पहल