Home न्यूज बिहार की स्थिति सुधारने कोई मंगल ग्रह से नहीं आएगा, बिहार को...

बिहार की स्थिति सुधारने कोई मंगल ग्रह से नहीं आएगा, बिहार को सुधारने का काम यहां की जनता को ही करना पड़ेगाः प्रशांत किशोर

Neelkanth

वैशाली/ अशोक वर्मा
जन सुराज पदयात्रा के दौरान वैशाली में एक आमसभा को संबोधित करते हुए प्रशांत किशोर ने कहा कि पदयात्रा का यही उद्देश्य है कि समाज में मौजूद वैसे लोगों को ढूँढ कर निकालना है जो अपने बच्चों के लिए नई व्यवस्था बनाना चाहते हैं। जो जातिबल, बाहूबल, विचारधारा और दलों के दलदल से बाहर निकलकर अपने बच्चों के लिए खड़ा होना चाहते हैं। उन लोगों के साथ मिलकर एक नई व्यवस्था बनानी है।

 

आप संसाधन की चिंता मत कीजिए, आप जातिबल, बाहूबल की चिंता मत कीजिए। वो चिंता आप अपने बेटे, अपने भाई प्रशांत किशोर पर छोड़िए, और अपने बच्चों के लिए खड़े हो जाइए। आप अपना विकल्प बनाइए, अगर आपके पास साधन नहीं है और संसाधन नहीं है तो जन सुराज के माध्यम से हम आपको संसधान देंगे, व्यवस्था देंगे और चुनाव लड़ने की समझ देंगे। लेकिन उसके लिए आपको अपने बच्चे के लिए खडा़ होना पड़ेगा। अगर आप ये सोचते हैं कि कोई मंगल ग्रह से आकार इसको सुधार सकता है तो ऐसा नहीं होने वाला। अगर आप दाल-भात-चोखा खाकर सोए रहिएगा तो बिहार का सुधार नहीं हो पाएगा।

Previous articleदलित साहित्य अकादमी ने मनाया बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जयंती, कई विशिष्ट लोग हुए सम्मानित
Next articleभारत विकास परिषद के नए दायित्व धारियों का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न