Home न्यूज पीएफआई से जुड़े मामले को लेकर एनआईए ने फिर की चकिया मंे...

पीएफआई से जुड़े मामले को लेकर एनआईए ने फिर की चकिया मंे सज्जाद के घर छापेमाी, ले गई ये सामान

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
विध्वंसक कार्रवाई के खिलाफ देश की महत्वपूर्ण संस्था एनआईए की टीम ने पूर्वी चम्पारण में एक बार फिर कार्रवाई की है। करीब तीन महीने पहले पीएफआई के सक्रिय सदस्य के रूप में चिन्हित गिरफ्तार इरशाद की निशानदेही पर एनआईए ने कार्रवाई की है। इससे पहले चकिया के हरपुर किशुनी गांव में छापामारी कर इरशाद को गिरफ्तार किया था। जिसके पास से पीएफआई से जुड़े कई दस्तावेज और देश विरोधी गतिविधियों की जानकारी इकट्ठा किया था।

इरशाद की निशानदेही पर एनआईए की टीम में कुँआवा गांव में दस्तक दी है। कुँआवा गांव में पूर्व में भी एनआईए ने छापामारी की थी है। जहां पीएफआई का सरगना मारूफ रियाज के घर छापामारी की थी। जहां से पीएफआई के ट्रेंनिग सेंटर चलाने की बात उजागर हुई थी। आज हुई कार्रवाई में कुँआवा गांव में सज्जाद अंसारी के घर एनआईए ने छापामारी की है। जहां फारुख अंसारी के पुत्र सज्जाद के घर से एनआईए ने उसका आधार कार्ड,पैन कार्ड सहित कुछ दस्तावेज को जब्त किया है।

मालूम हो कि सज्जाद पिछले 14 महीने से सऊदी अरब में नौकरी करता है। सज्जाद के बड़े भाई सद्दाम अंसारी ने बताया कि सुबह पांच बजे से एनआईए की टीम पहुंच कर जांच किया है। जांच में किसी प्रकार के आपत्तिजनक समान बरामद नही हुआ है। एनआइए सज्जाद के आधार कार्ड और पैन कार्ड ले गयी है।

 

 

Previous articleमोतिहारी के विभिन्न लोकेशनों पर हो रही फिल्म व वेबसीरीज ‘चंपारण सत्याग्रह’ की शूटिंग
Next articleअयोध्या में विहिप विधि प्रकोष्ठ की दो दिनी राष्ट्रीय बैठक में लीव रिलेशनशिप व समलैंगिक विवाह का कड़ा विरोध