Home न्यूज मोतिहारी पुलिस ने इंटरनेशनल फोन चोर गिरोह का किया खुलासा, स्कार्पियो व...

मोतिहारी पुलिस ने इंटरनेशनल फोन चोर गिरोह का किया खुलासा, स्कार्पियो व 26 मोबाइल समेत आधा दर्जन शातिर धराये

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मोतिहारी पुलिस ने इंटरनेशनल मोबाइल चोर गिरोह का खुलासा़ किया है। चोरी के 26 मोबाइल के साथ तीन इंटरनेशनल सहित छह चोर को गिरफ्तार करते हुए गैंग का खुलासा हुआ हैं। मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने पीसी के दौरान बताया कि विशेष अभियान के तहत रक्सौल एसडीपीओ चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया जा रहा था।
इसी बीच भेलही ओपी क्षेत्र के जयमंगल पूर नहर पुल के पास वाहन जांच की जा रही थी। इसी बीच एक स्कॉर्पियो की तलाशी ली गई, जिसमें बैठे ड्राइवर सहित छह लोगो के पास से 26 मोबाइल मिला, जब सभी से एक-एक कर पूछताछ की गई तो सभी ने बताया की यह सारा मोबाइल चोरी का है। जो कि चोरी के मोबाइल को नेपाल बेचने के लिए जा रहा था।

वाल्मिकी नगर में माघ मेला से चोरी किया था

पुछताछ में बताया कि बाल्मिकी नगर में लगे माघ मेला का आयोजन हुआ था, वही से सारे मोबाइल चुराये थे, जिसे रक्सौल के रास्ते नेपाल बेचने जा रहा था।, गिरफ्तार चोर में पश्चिमी चंपारण के गौनाहा थाना के आकाश कुमार राय, किशन कुमार, नेपाल के परसा जिला के बीरगंज थाना के रॉकी नट, नेपाल बारा जिला के रब्बू राय, बिरगंज थाना के प्रमोद कुमार राय, और स्कॉर्पियो चालक रक्सौल थाना क्षेत्र के ब्रजकिशोर राउत शामिल है। इस सफल उद्भेजद के लिए एसपी ने कहा की टीम में शामिल सभी सदस्य को पुरस्कृत किया जाएगा।

 

Previous articleबिहार के चीफ सेक्रेटरी के निर्देश पर हेनरी बाजार स्थित ट्रांसपोर्ट में ड्रग इंस्पेक्टर ने की छापेमारी, नशे की दवाएं जब्त
Next articleतुरकौलिया, बंजरिया व मुफस्सिल में हुए लूटकांड का खुलासा, लूट की बाइक समेत चार लुटेरे दबोचे गये