Home क्राइम गोपालगंज में किशोरी के साथ गैंगरेप, गांव के दो युवकों पर लगा...

गोपालगंज में किशोरी के साथ गैंगरेप, गांव के दो युवकों पर लगा इल्जाम

Neelkanth

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
गोपालगंज में किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। गांव के ही दो युवकों पर नाबालिग के साथ घिनौना काम करने का आरोप लगाया है। मामला बैकुंठपुर थाना क्षेत्र का है। बताया गया कि शुक्रवार को किशोरी मेला घूमने की बात पूछने के लिए अपनी सहेली के घर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। कुछ देर बाद घर पर उसके बीमार होने को लेकर एक कॉल आया। परिजन बताए पते पर पहुंचे तो मामला खुला।

सहेली के घर गई थी लड़की
किशोरी की स्थिति बिगड़ने के बाद परिजनों ने उसे गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा। बताया जाता है कि पीड़िता शुक्रवार की देर शाम घर से यह कहकर निकली थी कि वह मेला घूमने के लिए अपनी सहेली के घर पूछने जा रही है, लेकिन वह दोबारा अपने घर नहीं लौटी। देर रात जब घर नहीं लौटी तो परिजनों को उसकी चिंता होने लगी। परिजन काफी खोजबीन करने लगे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका।

आरोपी ने परिजनों को लड़की तक पहुंचाया
पीड़िता के भाई ने बताया कि उसके मोबाइल पर कॉल आया कि आपकी बहन गांव के ही बगीचे में पड़ी है। उसकी तबीयत खराब है। इसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की। जब लड़की नहीं मिली तो परिजन बोले कि वो उसे किशोरी तक ले चले। इसके बाद आरोपी युवक पीड़िता के परिजनों को उस जगह लेकर गया जहां वह बेहोशी की हालत में पड़ी थी।
परिजन लड़की को उठाकर बैकुठपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहां डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक घर छोड़कर फरार बताया जा रहा। फिलहाल पुलिस ने किशोरी के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जांच कर रही पुलिस
पुलिस इस पर फिलहाल कुछ नही बोल रही है। थानाध्यक्ष धनंजय कुमार ने बताया कि पीड़िता का बयान लिया जा रहा है। गांव के ही दो लोगों पर आरोप लगाया गया है जिसमें एक आरोपी फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

 

Previous articleगया में दलित युवती संग मामा-भांजा ने किया गैंगरेप, पहले से घात लगाये थे आरोपी
Next articleमोतिहारी में जहरीली शराब पीने से मरनेवालों की संख्या 28 हुई, 11 पुलिसकर्मी निलंबित