Home न्यूज मोतिहारी में शराब पीने के आरोप में बंद कैदी की इलाज के...

मोतिहारी में शराब पीने के आरोप में बंद कैदी की इलाज के दौरान मौत, परिजन ने लगाये ये आरोप

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पूर्वी चम्पारण जिले में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला अब भी जारी है। शराब पीने के आरोप में मोतिहारी सेंट्रल जेल में बंद एक कैदी की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल में हो गयी है। जिससे जहरीली शराब से होने वाली मौत की संख्या बढ़ कर 42 को पार कर गयी है। हालांकि जिला प्रशासन ने अब तक 31 लोगों के मरने की पुष्टि की है। मिली जानकारी के अनुसार सुगौली थाना के छपवा गांव निवासी 55 वर्षीय महेन्द्र मांझी को पुलिस ने दो दिन पहले शराब के नशे में शराब का कारोबार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसे पुलिस ने जेल भेजा था।

जिसकी तबीयत कल ही सेंट्रल जेल से बिगड़ने लगी,जिसे इलाज के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया जहां इलाज के दौरान महेन्द्र मांझी ने दम तोड़ दिया।जिसकी सूचना पर गांव से सदर अस्पताल पहुंची।

दर्जनों की संख्ता में रोती बिलखती महिलाओ के बीच महेन्द्र मांझी की पत्नी कुसमी देवी ने कहा कि महेन्द्र मांझी बीमार थे। पुलिस उन्हें घर से जबरन उठाकर ले गयी, लेकिन उनका इलाज कराने के बजाय सीधे जेल भेज दिया गया। जहां उनकी तबीयत बिगड़ी और आज इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

Previous articleसुगौली में पेट्रोल भरा टैंकर पलटा, तेल लूटने को लोटा-बाल्टी, गैलन ले दौड़े लोग
Next articleदावत-ए-इफ्तार में तो शामिल हुए प्रभारी मंत्री सुनील, जहरीली शराब कांड के पीड़ितों से मिलने की फुर्सत नहीं मिली