Home न्यूज भोजपुर में भागवत कथा के अंतिम दिन भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के...

भोजपुर में भागवत कथा के अंतिम दिन भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के कार्यक्रम के दौरान बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Neelkanth

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
भोजपुर में भागवत कथा के अंतिम दिन भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के कार्यक्रम के दौरान वहां अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। हालात ऐसे बन गए कि पुलिस को लोगों पर लाठीचार्ज करनी पड़ी।
दरअसल, प्रोग्राम खत्म होने के बाद पवन सिंह अपने हेलिपैड तक पहुंचे तो उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो गई। बेकाबू भीड़ बांस पर चढ़कर उनके पक्ष में नारेबाजी करने लगी।
इसके बाद पुलिस ने हेलिकॉप्टर से लोगों को दूर रखने के लिए लोगों पर लाठियां चलानी शुरू कर दी। लाठीचार्ज के बाद लोग इधर-उधर भागने लगे। इस दौरान कई लोगों को चोट भी आई।
जिले के लभुआनी गांव में मां सिद्धेश्वर चौरिटेबल ट्रस्ट की ओर से 28 अप्रैल को श्री लक्ष्मी नारायण महायज्ञ का आयोजन किया गया था। पवन सिंह ने यहां सबसे पहले विशाल भंडारा में जाकर श्रद्धालुओं के बीच प्रसाद बांटा। इसके बाद मंच पर पहुंचे थे।
पवन सिंह ने कार्यक्रम की शुरुआत माता भजन गंगा जी नहईबो ए मईया जलवा ऐ अईबो,अंगना लिपईबो ए मईया कलशा धरइबोश्….से की। इसके बाद पवन सिंह ने श्सुनारी हमार मइया गानाश् से लोगों को खूब झुमाया।

पवन सिंह के देवी गीतों पर लोग झूमते हुए नजर आए। सभी अपनेदृअपने मोबाइलों में इस पल कैद करते नजर आए ।
आयोजनकर्ताओं की ओर से पवन सिंह को सम्मानित भी किया गया । भोजपुरी एक्टर ने यतिराज स्वामी जी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया । वहीं, पवन सिंह मंच ने अपने भोजपुरी अंदाज में कहा कि पवनवा के सौभाग्य बा की एहिजवा आइल बा, रउआ लोगन के आशीर्वाद हमरा प बा ।

मां सिद्धेश्वर चौरिटेबल ट्रस्ट की ओर से भगवती प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव एवं भागवत कथा 28 अप्रैल से शुरू हुई थी । इसमें स्वामी रामभद्राचार्य जी पहुंचे थे। यहां मुख्य अतिथि के रूप में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर भी शामिल शामिल हुए । इस दौरान जगद्गुरु श्री रामभद्राचार्य जी और राज्यपाल ने श्श्री इच्छापूर्ति गणेश मंदिरश् का भूमि पूजन एवं शिलान्यास किया।

Previous articleपूर्णिया में घर में घुस हथियार के बल पर नाबालिग को किया अगवा, आरोपी गिरफ्तार
Next articleस्कूलों में कागज पर बन रहा एमडीएम, अधिकारी गटक रहे निवाला, नप ईओ की जांच में खुलासा