Home न्यूज पकड़ीदयाल में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

पकड़ीदयाल में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गयी। गुरुवार देर रात पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के चोरमा पथ में चीनी मिल धर्म कांटा के पास अज्ञात वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति गंभीर से गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंचकर घायल व्यक्ति को पकड़ीदयाल अनुमंडलीय अस्पताल लायी। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृत व्यक्ति की पहचान इंद्रजीत सहनी(33) के रूप में हुई है। वहीं सिसहानी पंचायत के चकाई टोला चिमिनी के पास युवक का शव मिला। अहले सुबह शौच करने गए लोगों ने देखा व प्रशासन को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव की पहचान की।

मृतक की पहचान आकाश कुमार पिता हरीकिशून रावत के रूप में हुई है। नगर पंचायत मुख्य पार्षद प्रतिनिधि शंभू पासवान ने बताया कि नगर पंचायत वार्ड नंबर 14 का निवासी आकाश कुमार टेंट का काम करता था।

 

देर रात्रि में सिसहनी से काम कर घर लौट रहा था। उसी क्रम में बाइक से ठोकर लग जाने से मौके पर ही मौत हो गई। थाना प्रभारी शशि भूषण शर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगह से सड़क दुर्घटना में दो की मौत हो गई है। दोनों को कागजी प्रक्रिया के बाद पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

Previous articleढाका पुलिस ने 14 माह पूर्व अपहृत लड़की को घोड़ासहन से कराया मुक्त, अपहर्ता धराया
Next articleसुप्रीम कोर्ट ने जाति आधारित जनगणना के फैसले को चुनौती देने वाली याचिकाओं पर विचार करने से इनकार, हाईकोर्ट जाने को कहा