Home न्यूज लखौरा में भोज खाकर लौट रहा था युवक, अचानक सड़क पर गिरा...

लखौरा में भोज खाकर लौट रहा था युवक, अचानक सड़क पर गिरा और हो गई मौत

Neelkanth

मोतिहारी। लोकप्रिय राजेश
लखौरा थाना क्षेत्र में सड़क किनारे संदिग्ध स्थिति में एक युवक गिरा पड़ा था. जिसे देखकर ग्रामीणों ने उसके परिजनों को जानकारी दी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे परिजन उसे इलाज के लिए चिकित्सक के पास ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना लखौरा थाना क्षेत्र के इनरवा फुलवार गांव की है. बताया जाता है कि युवक भोज खाकर लौट रहा था.

मिली जानकारी के अनुसार इनरवा फुलवार गांव का रहने वाला अभय कुमार शुक्रवार की रात गांव में भोज खाने गया था. भोज खाकर वह लौट रहा था. उसी दौरान वह सड़क किनारे गिर गया. आने जाने वाले ग्रामीणों ने उसे सडक पर पड़ा देखा और इसकी सूचना उसके परिजनों को दी. मौके पर पहुंचे परिजन उसे उठा कर डॉक्टर के पास ले गए.

परिजनों ने इसकी जानकारी लखौरा पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक अभय कुमार घर का सबसे बड़ा लड़का था और वह खाना बनाने का काम करता था. लखौरा थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शरीर पर कहीं कोई जख्म का निशान नहीं है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों की तरफ से कोई आवेदन नहीं मिला है. हालांकि किस वजह से उसकी मौत हुई है यह तो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ हो पाएगा. पर उसकी मौत से इलाके के लोग काफी सदमे में हैं.

Previous articleमुफस्सिल पुलिस ने 70 लीटर देसी चुलाई शराब की बरामद, 2400 लीटर अर्द्धनिर्मित शराब नष्ट की नष्ट
Next articleमोतिहारी में बाइक की डिक्की से छह लाख रुपये उड़ाने वाले उचक्के का सीसीटीवी फुटेज आया सामने