Home क्राइम बेगूसराय में पड़ोसी की गंदी हरकत, महिला को नशीला दवा सूंघा बेहोश...

बेगूसराय में पड़ोसी की गंदी हरकत, महिला को नशीला दवा सूंघा बेहोश कर किया रेप, अब वीडियो वायरल

Neelkanth

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बेगूसराय में एक महिला के साथ रेप किया गया। इसका वीडियो भी बनाया गया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल करने की कोशिश भी की गई। नहीं मानने पर वीडियो को वायरल कर दिया गया। पीड़ित महिला ने मुफस्सिल थाना में शिकायत की है।
पीड़िता 4 बच्चों की मां है। उसका कहना है कि पड़ोस के युवक ने ही उसके साथ गंदी हरकत की। इस दौरान आरोपी ने फोन से रेप का वीडियो भी बना लिया। आरोपी ने इसे अपने दोस्त को सेंड किया। जिसके बाद दोस्त भी महिला के साथ संबंध बनाने के लिए उसे ब्लैकमेल करने लगा। उसकी बात नहीं मानने पर वीडियो वायरल कर दिया।

नशे की गोली खिलाकर किया बेहोश

पीड़िता ने बताया कि एक महीने पहले दोपहर के समय वह शौच के लिए घर से निकली थी। इस दौरान पड़ोस के युवक ने उसे पकड़ लिया। फिर नशीली दवा सूंघा कर उसे बेहोश कर दिया।
पीड़िता का कहना है कि होश आने पर उसने पाया कि वो आरोपी के घर पर है। होश आने के बाद आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और पानी में टेबलेट घोल कर उसे जबरन पिला दिया। इसके बाद वो बेहोश हो गई। पीड़िता का आरोप है कि होश आने के बाद उसे पता चला कि उसके साथ गलत काम हुआ है। उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे।

आरोपी की मां ने मिन्नतें की थी इसलिए पहले शिकायत नहीं की
वारदात के बाद आरोपी की मां कमरे में आई। पीड़िता का कहना है कि उसने आरोपी की मां को पूरी घटना बताई तो वो उसके पैरों में गिर गई और बेटे को माफ करने की गुहार लगाने लगी। साथ ही यह भी कहने लगी की जो हुआ उसे भूल जाओ। घर आने के बाद पीड़िता ने पूरी घटना अपने पति को बताई लेकिन समाज के डर से उसे खामोश रहने को कहा गया।

दोस्त भी करने लगा ब्लैकमेल
परिवार के दबाव औसे पीड़िता कुछ दिनों तक चुप रही। महिला का कहना है कि एक हफ्ते पहले आरोपी सुजीत का दोस्त उसके घर आया। वो अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। मना करने पर उसने सोमवार को अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। इस मामले में सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है। पीड़िता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

Previous articleफिल्म इंडस्ट्री में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप में कास्टिंग डायरेक्टर और एक्ट्रेस आरती मित्तल गिरफ्तार
Next articleपताही पुलिस ने लड़की अपहरण की आरोपी महिला को किया गिरफ्तार