Home न्यूज मुजफ्फरपुर में कोचिंग के लिए निकली लापता छात्रा प्रेमी संग धराई, पुलिस...

मुजफ्फरपुर में कोचिंग के लिए निकली लापता छात्रा प्रेमी संग धराई, पुलिस कर रही पूछताछ

Neelkanth

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरपुर में कोचिंग के लिए निकली 17 वर्षीय छात्रा बीते दिनों लापता हो गई। जिसके बाद परेशान परिजनों ने मुसहरी थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया। घटना के 9 दिन बाद वह अपने प्रेमी के साथ मुजफ्फरपुर जंक्शन पर पकड़ाई है। जिसके बाद दोनों को रेल पुलिस थाने लेकर पहुंची। पुलिस ने दोनों से पूछताछ की। पूछताछ में पता चला की दोनों मुशहरी थाना क्षेत्र के रहने वाले है।

रेल पुलिस मुशहरी थाना से संपर्क करी तो पता चलता है कि लड़की के परिजन अपहरण की धारा में मुसहरी थाना में एफआईआर दर्ज करा चुके है। जिसके बाद मुशहरी पुलिस को बुलाया गया है। मुशहरी पुलिस दोनों को लेकर अपने साथ लेकर चली गई।

मामले को लेकर रेल थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि दोनों संदिग्ध अवस्था में जंक्शन पर मिले थे। शक के आधार पर दोनों से पूछताछ की गई। जिसमें पता चला की लड़की का अपहरण का मामला है। दोनों को मुशहरी थाने की पुलिस के हवाले सौप दिया गया है।
इधर, मुशहरी थाना के दारोगा रवि गुप्ता ने बताया कि बीते 29 अप्रैल को लड़की के परिजन ने एफआईआर दर्ज कराई थी। इसमें उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी कोचिंग के लिए निकली थी। जिसके बाद वह घर वापस नही आई। खोजबीन किए तो पता चला की इलाके का ही युवक अपने साथियों के साथ मिलकर गलत नीयत से उसका अपहरण कर अपने साथ ले गए है। उनके घर पर पूछताछ के लिए गए तो बोला गया की जहां जाना है जाओ…हम लड़की को नही देंगे। मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही थी। फिलहाल किशोरी को बरामद कर लिया गया है। उसका कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया जायेगा। युवक से भी पूछताछ की जा रही है।

 

Previous articleडीएम सौरभ जोरवाल ने रक्सौल अनुमंडल कार्यालय का किया औचक निरीक्षण
Next articleदिल्ली में मुस्लिम युवक ने किया दुष्कर्म, जबरन धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश का आरोप