Home न्यूज मोतिहारी में प्रेमी युगल की हत्या, पुलिस ने जलती चिता से उठाया...

मोतिहारी में प्रेमी युगल की हत्या, पुलिस ने जलती चिता से उठाया शव, हिरासत में लड़की की मां

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पूर्वी चंपारण में हॉरर किलिंगका मामला सामने आया है। सुगौली थाना क्षेत्र में एक किशोर और एक किशोरी का अधजला शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। हालांकि, किशोर के परिजन इस मामले में स्पष्ट कुछ नहीं बता रहे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जलती चिता से दोनों का शव बरामद किया। दोनों शव लगभग 75 प्रतिशत जलने की बात बतायी जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना सुगौली थाना क्षेत्र के माली डुमरी गांव की है। मरने वाले दोनों किशोर डुमरी के रहने वाले थे। दोनों का शव सिकरहना नदी के किनारे जलाया जा रहा था। डीएसपी सदर आईपीएस राज ने बताया कि प्रथम दृष्टया हॉरर किलिंग का मामला लगता है।

 

लड़की की मां को हिरासत में लिया गया है। मृत किशोर चाची ने बताया कि गांव के ब्रह्म स्थान के पास नाच हो रहा था और लड़का वहीं नाच देखने गया था। वहीं दोनों की गला रेतकर हत्या की गई है। अब दोनों के बीच में क्या था। यह नहीं मालूम, लेकिन मरने से पहले लड़की बोल रही थी कि लड़का से उसका कोई संबंध नहीं है। इसलिए पहले लड़की को मारा गया, फिर लड़के की गला रेतकर हत्या कर दी गई। परिजन ने बताया कि रात में ही पता चला गया था कि लड़के की गला रेतकर हत्या कर दी गई है और उसका शव जलाया जा रहा है। जब सूचना मिलने पर वहां पहुंचे तो लड़की के घरवालों ने खदेड़ दिया। उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। तब पुलिस के साथ सभी वहां पहुंचे और चिता से शव निकाला गया।

 

डीएसपी सदर आईपीएस राज ने बताया कि लड़की की मां से पूछताछ की जा रही है। लड़की के परिवार के अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार हैं. घटना की जांच की जा रही है।

Previous articleमुखियों के अधिकारों में कटौती के खिलाफ 30 मई को विरोध मार्च निकालेगा मुखिया संघ
Next articleमोतिहारी में ओवरब्रिज के नीचे झोपड़पट्टी में लगी आग, 10 घर खाक