Home न्यूज ऐसे कैसे अपराध रूकेगा एसपी साहेबः आईसीआईसीआई बैंक लूटकांड में अपराधी पुलिस...

ऐसे कैसे अपराध रूकेगा एसपी साहेबः आईसीआईसीआई बैंक लूटकांड में अपराधी पुलिस गिरफ्त से बाहर’, 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

Neelkanth

चकिया। लालबाबू
आईसीआईसीआई बैंक लूट कांड में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की तफ्तीश में जुट गई है। हालांकि घटना के 24 घंटा से अधिक बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है तथा अपराधी गिरफ्त से बाहर है। घटना के दूसरे दिन गुरुवार को एसपी सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी बैंक पहुंच आवश्यक जांच की। पुनः पुलिस कप्तान थाना पहुंच बैंक के शाखा प्रबंधक व अन्य कर्मियो से आवश्यक जानकारी ली। वही घटना के बाद से बैंक परिसर में सन्नाटा पसरा हुआ है व ग्राहक नदारद है। पुलिस प्रशासन का आना-जाना लगा हुआ है। घटना से शहरवासियों सहित खाताधारकों में भय व्याप्त है तथा लूट को लेकर तरह तरह के चर्चाओं का बाजार गर्म है। कुछ लोगों का कहना था कि बीते 1अप्रैल को ओझा टोला गांव के सामने एन एच 28 के किनारे स्थित इंस्टा कार्ट प्राईवेट लिमिटेड में हुई लुट की घटना को भुला नहीं पाए थे कि आईसीआईसीआई बैंक में बड़ी लूट की घटना ने सकते में डाल दिया है। जो पुलिस प्रशासन को अपराधियों ने बड़ी चुनौती दे डाली है।
गौरतलब हो कि बुधवार को दो बाइक पर पांच की संख्या में आए अपराधियों ने बैंक में एक बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया तथा फरार होने में सफल रहे। घटना के बाद चंपारण रेंज के डीआईजी जयंतकान्त व जिला पुलिस कप्तान सहित बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे जायजा लिया था। चम्पारण रेंज के डीआईजी के आने से लोगों मामले की उद्भेदन की जिज्ञासा बढ़ गई है।
वहीं थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर धनंजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, छानबीन शुरू कर दी गई है। मामले का उद्भेदन जल्द कर लिया जाएगा।

 

Previous articleएसपी के निर्देश पर चलाये गये समकालीन अभियान के तहत 24 घंटे में 63 अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleभाजपा के स्थापना दिवस के अवसर पर जगह-जगह स्वास्थ्य जांच शिविरि आयोजित, हुआ निशुल्क इलाज