Home न्यूज रक्सौल में मुर्गा दुकान में गूंगी महिला से गैंगरेप, पुलिस ने त्वरित...

रक्सौल में मुर्गा दुकान में गूंगी महिला से गैंगरेप, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर चार को पकड़ा

Neelkanth

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मोतिहारी में एक दिव्यांग महिला से चार युवकों ने मिल कर गैंगरैप किया। घटना रविवार की रात्रि पूर्वी चम्पारण के रक्सौल थाना क्षेत्र के एक गांव की है। घटना की जानकारी मिलने के बाद रक्सौल पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए चार युवक को हिरासत में लेकर थाना पहुंची, जहा पीड़िता ने चारों की पहचान कर ली है। जिसके बाद सभी का मेडिकल कराया जा रहा है।
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के सैनिक रोड स्थित अरमान चिकेन सेंटर की तरफ से जा रही एक गूंगी महिला के साथ चार युवकों ने दुष्कर्म किया। उसके बाद पीड़िता के साथ मारपीट भी की। महिला के चेहरे से लेकर शरीर में कई जगह चोट के निशान है। मामले का खुलासा होने के बाद पीड़िता के पिता ने रक्सौल पुलिस को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है। मामले को गंभीरता से लेते हुए चार युवक को गिरफ्तार किया है।
उसमें मुर्गी फॉर्म का संचालक रामगढ़वा थाना क्षेत्र के चड़वा बेलहिया निवासी मो. अरमान, वहां काम करने वाला स्टॉफ बेतिया निवासी मो. एकबाल तथा पर्सा नेपाल के नुर होदा शामिल है। तीनों आरोपियों को पुलिस हिरासत एक अन्य को ले कर पूछताछ कर रही है। पीड़िता के परिजनों ने बताया की 8 अप्रैल को घर से बाहर निकली और नहीं आयी। 9 अप्रैल की शाम वह घायल अवस्था में घर पहुंची और अपनी भाषा में अपने भाई को पूरी घटना बतायी।

परिजनों के अनुसार उसे कैद में रखकर उसके साथ घटना को अंजाम दिया गया है। जिसके बाद पीड़िता के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे तो वहां आरोपी मौजूद थे। जिसके बाद लोगों ने सभी को घेर लिया और पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस अभी को हिरासत में लेकर थाना पहुंची, जहा पीड़िता से सभी की पहचान कराई। पीड़िता ने सभी आरोपियों को पहचान लिया है। एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि एक गूंगी महिला से रेप का मामला आया है। जिसमे चार आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। रक्सौल एसडीपीओ आईपीएस चंद्र प्रकाश के नेतृत्व में वैज्ञानिक तरीके से मामले की जांच कराई जा रही है।

 

Previous articleबेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े आईसीआईसीआई बैंक दिया लूट को अंजाम, इतनी राशि लेकर भागे
Next articleनये डीएम दिनेश कुमार राय ने समाहरणालय अवस्थित सभी कार्यालयों का किया औचक निरीक्षण, दिये ये निर्देश