Home क्राइम फुलवारी में बीए की छात्रा संग दुष्कर्म, ब्वायफ्रेंड ने होटल में ले...

फुलवारी में बीए की छात्रा संग दुष्कर्म, ब्वायफ्रेंड ने होटल में ले जा किया गंदा काम, फिर दी यह धमकी

Neelkanth

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पटना के फुलवारी शरीफ में सोमवार को दो बच्चियों से दुष्कर्म व एक की हत्या के मामले में पुलिस अभी आरोपियों को पकड़ने के लिए हाथ पांव मार ही रही रही है कि अब थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आ गया है। यहां बीए में पढ़नेवाली 21 साल की छात्रा ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। मामले में पीड़िता ने अपने ब्वायफ्रेंड पर गलत काम करने का आरोप लगाया है।

मामले में बताया गया कि जानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बीए की छात्रा जो पुनपुन के एक कॉलेज में पढ़ने जाती है। उसके पहचान वाला एक छात्र जो जानीपुर थाना क्षेत्र के ही गाजाचक गांव का रहने वाला है। छात्र ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया। आरोपी ने छात्रा को बहला फुसलाकर एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसी क्रम मे छात्र ने छात्रा के साथ अश्लील वीडियो और फोटो भी अपने मोबाइल में कैद कर लिया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो छात्र ने उसे धमकी दे डाली।
इस घटना के बाद छात्रा अपने घर वालों को घटना की पूरी जानकारी दी। परिजनों के मदद से छात्रा को लेकर थाना में गुरुवार को फुलवारीशरीफ थाने में लिखित आवेदन दिया गया। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले छात्र को विश्वास में लेकर छात्रा ने फुलवारी ब्लॉक परिसर में बुलाया। जहां पहले से मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Previous articleआई लव यू बेबी लिखकर शिक्षक ने लगाई फांसी, सुसाइड नोट बरामद, यूपी का रहने वाला था
Next article24 से शुरू होगा भाकपा-माले का ‘संविधान बचाओ – लोकतंत्र बचाओ जन अभियान’