Home क्राइम भूमि विवाद में युवक को मार दी गोली, गुस्साये ग्रामीणों ने दो...

भूमि विवाद में युवक को मार दी गोली, गुस्साये ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पीटकर मार डाला

झारखंड डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
झारखंड के गढ़वा के सदर थाना के सुखबाना में बुधवार रात जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी के बाद दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला। वहीं गोली लगने से एक व्यक्ति घायल है। बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के सुखबाना गांव में दो पक्षों में जमीन विवाद था। जमीन विवाद में ही एक पक्ष के अपराधियों ने जमीन कारोबारी कामेश्वर सिंह के पुत्र विमल सिंह पर गोली चला दी। विमल के सीने में गोली लगी है। उसे गंभीर स्थिति में आसपास के लोगों ने गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना के बाद ग्रामीणों ने अपराधियों को घेर लिया। ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से हमला कर दो अपराधियों कृष्णा पासवान और संतोष चंद्रवंशी को मार डाला। घटना के संबंध में बताया जाता है कि विमल अपने घर से कुछ ही दूरी पर नाहर चौक के पास खड़ा था। उसी दौरान कुछ अपराधी मोटरसाइकिल से पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है।

एसडीपीओ अवध कुमार यादव ने बताया कि घायल विमल का इलाज चल रहा है। विमल के बड़े भाई ने बताया कि सुबह से ही अपराधी उनके भाई की रेकी कर रहे थे। जैसे ही उसे अकेला देखा उसे गोली मारकर घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि एक भूमि का फर्जी कागजात बनाकर कुछ लोगों द्वारा हेराफेरी की जा रही थी। इसका विमल ने विरोध किया था। इसी मामले में यह घटना हुई है।

Previous articleदेश में फिर तेजी दिखाने लगा कोरोना, मिले 13 हजार से अधिक मरीज, 36 की मौत
Next articleएमपी में डिलीवरी कराने महिला गई मायके इधर पति ने रचा ली दूसरी शादी, एफबी पर पोस्ट देख उड़े होश