Home क्राइम अजब प्रेम की गजब कहानीः खुद को तलाकशुदा बता 21 साल की...

अजब प्रेम की गजब कहानीः खुद को तलाकशुदा बता 21 साल की युवती से रचा ली शादी, पत्नी लौटी तो कही यह बात

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
42 साल के एक शख्स ने खुद को तलाकशुदा बता साथ काम करने वाली 21 वर्षीय लड़की को प्रेमजाल में फंसाया और उससे शादी कर ली। नाराज पत्नी के मायके से वापस लौटने के बाद उसे लड़की का परिचय नौकरानी के रूप में दिया।

बताया जा रहा है कि गुजारात की राजधानी अहमदाबाद के गोता इलाके में रहने वाले 42 साल के विपुल ने नेहा (परिवर्तित नाम) से खुद को तलाकशुदा बताकर शादी कर ली, लेकिन कुछ दिन बाद ही नाराज होकर मायके गई पत्नी जब वापस लौटी तो विपुल ने पत्नी से कह दिया कि वह इस लड़की (नेहा) को नौकरानी बनाकर घर लाया था। इसके बाद दोनों उस पर अत्याचार करने लगे और नेहा को घर में ही कैद कर लिया। किसी तरह नेहा ने हेल्पलाइन पर फोन लगाकर खुद को दोनों के चंगुल से आजाद करवाया।

पत्नी से तलाक की बात कह कर ली थी शादी
पीड़ता नेहा (परिवर्तित नाम) द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार वह एक कपड़े की फैक्ट्री में नौकरी करती थी। यहीं पर 42 साल का विपुल भी काम करता था। इसी दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। विपुल ने उसे बताया कि पहली पत्नी से उसका तलाक हो चुका है। यही बात कहकर उसने नेहा से शादी कर ली और दोनों साथ रहने लगे। कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी घर लौट आई, तब मालूम हुआ कि दोनों का तलाक अभी तक हुआ नहीं है। वहीं, विपुल ने भी पहली पत्नी से ये कहा कि नेहा उसकी नौकरानी है। इसके बाद दोनों पति-पत्नी उस पर अत्याचार करने लगे और घर में ही कैद कर लिया।

बुधवार को विपुल के कहीं चले जाने पर नेहा के हाथ उसका मोबाइल फोन लग गया और मौका पाते ही नेहा ने हेल्पलाइन में फोन कर मदद मांगी। सूचना मिलते ही महिला पुलिस की टीम घर जा पहुंची और नेहा को मुक्त करवा लिया। नेहा की शिकायत पर विपुल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Previous articleबिहार पुलिस ने इस कुख्यात साइको किलर को किया गिरफ्तार, पूर्व एमएलसी का है बेटा, इस कारण उठाया हथियार
Next articleरक्सौलः किसान सम्मेलन में बैलगाड़ी पर सवार हो पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, कहा- घटिया मानसिकता वाले लोग कर रहे बिल का विरोध