Home न्यूज गजबः आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंच गया आशिक, घरवालों ने पकड़ा...

गजबः आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंच गया आशिक, घरवालों ने पकड़ा और कर दी जमकर पिटाई, सुबह करा दिये सात फेरे

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में सिनमा की तर्ज पर आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुंचे आशिक की पहले तो जमकर पिटाई की गई, फिर सुबह में आनन-फानन में उनकी शादी करवा दी गई । अजीमनगर थाना इलाके में आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी को युवती के परिजनों ने पकड़ लिया और उसकी रातभर धुनाई की। दिन निकलते ही आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन गांव वालों का दिल पसीजा और उन्होंने मध्यस्थता करते हुए प्रेमी प्रेमिका की शादी करा दी।

मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। रामपुर जिले के स्वार क्षेत्र के रहने वाले युवक का अजीमनगर थाना इलाके के एक गांव में रहने वाली युवती के साथ प्रेम संबंध था।  प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था। गुरुवार की देर रात प्रेमी रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया। प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई तो वे सतर्क हो गए। इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे कमरे में ही पकड़ लिया।
शोर-शराबा होने पर तमाम आसपास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई शुरू हो गई। युवक को कमरे में बंद करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को थाने ले आई।मुकदमेबाजी के डर से गांव के सम्मानित लोगों ने समझौता कराने का प्रयास शुरू कर दिया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद दोनों के परिवार शादी के लिए सहमत हो गए। आननफानन में पंडित को बुलाया गया और शादी की तैयारी शुरू हुई। शाम को प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के गले में वरमाला डाल अपना जीवनसाथी चुन लिया।

Previous articleजीवनसाथी के खिलाफ नपुंसकता के झूठे आरोप लगाना क्रूरता के समान, दिल्ली ने पति की तलाक याचिका की मंजूर
Next article25 वर्ष से दहाउर मियां का परिवार कर रहा छठ, इस बार पुत्री को सौंपा छठ महापर्व का व्रत