Home क्राइम पत्नी ने पति को दवा खिला किया बेहोश फिर गंडासे से काट...

पत्नी ने पति को दवा खिला किया बेहोश फिर गंडासे से काट डाला, लाश ठिकाने लगाने से पहले ही पुलिस ने दबोचा

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
बिहार के खगड़िया जिले में एक महिला ने अपने पति को जान से मार डाला। महिला ने जितने वीभत्स तरीके से इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया, उससे गांव वालों के साथ-साथ पुलिस भी हैरत में है। वारदात को अंजाम देने की वजह अवैध संबंध बताए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, बिहार के खगड़िया जिले के बेलदौर थाना एरिया के पनसलवा गांव में एक महिला ने अपने ही पति को धारदार हथियार से काट डाला। बताया जा रहा है कि हत्या करने से पहले महिला ने पति को नशे की दवाई खिलाकर बेहोश कर दिया था। इसके बाद उसने गड़ासे से अपने पति को काट डाला।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि पति की हत्या करने के बाद महिला ने लाश ठिकाने लगाने की तैयारी भी कर ली थी, लेकिन उससे पहले ही उसे दबोच लिया गया। दरअसल, महिला ने पति के शव को छिपाने के लिए घर में ही गड्ढा खोद लिया था, लेकिन लाश ठिकाने लगाने से पहले ही आरोपी महिला पुलिस के हत्थे चढ़ गई। इसके बाद पुलिस ने शव भी बरामद कर लिया। मृतक की पहचान ज्ञानी शर्मा के रूप में हुई है।

दूसरी पत्नी ने उतारा मौत के घाट
गोगरी के डीएसपी पीके झा के मुताबिक, ज्ञानी शर्मा ने चार शादियां की थीं। बच्चे को जन्म देते वक्त पहली पत्नी की मौत हो गई थी। वहीं, उसकी तीसरी पत्नी किसी के साथ भाग गई थी। हालांकि, दूसरी और चैथी पत्नी ज्ञानी शर्मा के साथ ही रहती थीं। पहली पत्नी की बेटी का आरोप है कि उसकी दूसरी मां ने पिता की हत्या की, क्योंकि दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था।

अवैध संबंधों के चलते की हत्या?
पुलिस के मुताबिक, आरोपी महिला ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। साथ ही, उसकी निशानदेही पर हत्या के लिए इस्तेमाल किया गया गड़ासा भी बरामद हो गया है। पुलिस का दावा है कि महिला ने अवैध संबंधों के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

 

Previous articleबिहार में अगले साल 2021 में मनरेगा के तहत पांच करोड़ पौधे लगाए जाने का लक्ष्य, तैयारी शुरू
Next articleबोली सरकार, देश के सभी लोगों को कोरोना टीकाकरण की आवश्यकता नहीं, घटी संक्रमण की दर