Home क्राइम पति से अनबन हुई तो हमदर्द बन अपने साथ ले गया जीजा,...

पति से अनबन हुई तो हमदर्द बन अपने साथ ले गया जीजा, फिर होटल में बंधक बना दोस्तों संग मिलकर किया रेप

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पति से अनबन होने पर हमदर्द बनकर आया जीजा अपनी साली को अपने साथ ले गया। फिर उसने एक होटल में उसे बंधक बनाया और दोस्तों के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।
जानकारी के मुताबिक, आरोपी जीजा ने खुद दुष्कर्म किया और उसके बाद 4 दोस्तों को बुलाकर गैंगरेप किया ।उसके बाद आरोपी पीड़ित को धमकी देते रहे अगर शिकायत करने की कोशिश की तो बच्चों को मार देंगे। उनके चंगुल से छूटने पर पीड़िता ने पूरी घटना पुलिस को बताई। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

हाथ-पैर बांध रेप करते थे जीजा के दोस्त
दरअसल हजीरा थाना क्षेत्र निवासी महिला का पति से झगड़ा हो गया था। पत्नी ने अनबन बढ़ने पर घर छोड़ दिया था। जब पति पत्नी को ढूंढ नहीं पाया तो उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने पत्नी को बरामद कर नारी निकेतन भेज दिया। वहां 3 दिन रहने के बाद दंपती के बीच विवाद का पता जब दतिया निवासी जीजा राजू महंत को चला तो उसने फायदा उठाया। राजू ने झांसा दिया कि उसके साथ उसके घर चले, वह पति को समझा देगा। जीजा की बातों पर भरोसा कर वह जीजा के घर दतिया चली गई लेकिन जीजा राजू उसे घर ले जाने के बजाय दतिया जिले के एक होटल में ले गया जहां राजू का रवैया ही बदल गया और उसने वहशीपन की हदें पार कर दीं। राजू ने उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद 4 दोस्तों अवधेश शर्मा, उमेश, विनोद और सुरेश आने लगे। राजू महिला को इन लोगों के हवाले कर देता था।ये सभी आरोपी दोस्त पीड़िता के हाथ-पैर बांधकर गैंगरेप करते रहे।

आरोपियों की तलाश में जुटी दतिया पुलिस
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि कई दिनों तक राजू और उसके दोस्तों ने उसका शारीरिक शोषण किया और विरोध करने पर जीजा और उसके दोस्त बच्चों को मारने की धमकी देते थे। जब पति को इस बात का पता चला कि महिला उसके जीजा के घर पर है तो वहां उसको लेने पहुंचा। लेकिन पति को जीजा ने धमका कर भगा दिया। जिसकी शिकायत उसने थाने में की और उसके बाद पुलिस ने उसके साथ जाकर पीड़िता को रिहा कराया। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर जीजा सहित चारों दोस्तों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर घटनाक्रम दतिया का होने की वजह से केस डायरी को कार्रवाई के लिए दतिया भेज दिया है। जहां पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Previous articleपत्रकारिता में आध्यात्म के समावेश से साकार होगी समृद्ध भारत की तस्वीर
Next articleआदर्श मैथेमैटिक्स के छात्रों ने बीएससी ऑनर्स में लहराया सफलता का परचम