Home न्यूज पीपराकोठी में शादी में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, दर्जनभर लोग...

पीपराकोठी में शादी में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, दर्जनभर लोग घायल

पीपराकोठी, लोकप्रिय राजेश।
थाना क्षेत्र के पंडितपुर में शादी समारोह के दौरान हुए विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई हिंसक झड़प में दोनों पक्षों के दर्जन भर लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया गया।जिसमें एक महिला की स्थिति चिंताजनक बताई जाती है।

बताया जाता है कि स्व. धर्मेंद्र साह के पुत्री की शादी बुधवार को थी। शादी समारोह के दौरान गांव के ही दो पक्षों के बीच हल्की मारपीट हुई। और लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत करा दिया। गुरुवार के सुबह एक पक्ष के छोटेलाल साह शौच करने चवर की ओर जा रहा था कि इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने पिटाई कर दी। बाद में घर आने के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे से एक दूसरे पर टूट पड़े। जिसमें एक पक्ष के प्रभावती देवी, हरेंद्र साह, छोटेलाल साह व निकेश कुमार सहित चार लोग घायल हो गए। जिसमें प्रभावती देवी की स्थिति चिंताजनक बताई जा रही है।

वही घायलों में दूसरे पक्ष के कांति देवी, चंदन साह, रितेश साह, नंदन साह, सिंहासन साह, गजंती देवी, सिमरन देवी, व भुइली कुंवर सहित आठ लोग शामिल हैं। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। हालांकि स्थानीय थाने में किसी भी पक्ष से आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।

Previous articleब्रेकिंगः मोतिहारी में करंट लगने से मिस्त्री की मौत, महिला स्पर्शाघात की शिकार
Next articleमूंगफली के सुनहरे रंग से चमकेंगे किसानों के सितारे, दो दशक बाद लौटी मूंगफली की खेती, 40 एकड़ में लहलहायेगी फसल