Home न्यूज कई नौजवानों पर एफआईआर को लेकर अमर छतौनी के ग्रामीणों ने की...

कई नौजवानों पर एफआईआर को लेकर अमर छतौनी के ग्रामीणों ने की बैठक, मंत्री के खिलाफ जताया आक्रोश

मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
जर्जर सड़क को लेकर चुनाव प्रचार के दौरान मोतिहारी विस के अमर छतौनी पहुंचे एनडीए प्रत्याशी प्रमोद कुमार से सवाल – जवाब करने पर केस करने को लेकर यहा के ग्रामीणों की एक बैठक गुरूवार को ब्रह्म बाबा स्थान के समीप हुई।
जिसमें ग्रामीणों ने मंत्री द्वारा झूठी एफआईआर करवाने पर आक्रोश जताया। ग्रामीणों ने कहा कि सड़क निर्माण को लेकर सवाल करना उन्हें इतना बुरा लग गया कि उन्होंने कई नौजवानों पर झूठी एफआईआर करवा दी। आम जनता के वोट से ही जीतने वाले मंत्री जी आखिर उनके सवाल – जवाब से इतने परेशान क्यों हो जा रहे है। मंत्री जी को उनसे सवाल पूछना इतना बुरा लगा कि वे कानून का डर दिखाने लगे। क्या आप सवाल पूछने पर आम जनता की आवाज को मुकदमे के बल पर दबाया जाएगा। ग्रामीणों ने डीएम व एसपी से मामले की अपने स्तर से जांच कर उचित कारवाई करने की मांग की।

यह है मामला
मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी सह निवर्तमान मंत्री प्रमोद कुमार पिछले 25 अक्टूबर को मोतिहारी विधानसभा क्षेत्र के अमर छतौनी गांव में चुनाव प्रचार करने पहुंचे प्रमोद कुमार को ग्रामीणों ने घेरकर सड़क नहीं बनने को लेकर सवाल किया था। ग्रामीणों ने आरोप लगाया की गांव जाने वाली मुख्य सड़क एकदम जर्जर हो गई है। इसकी बार- बार शिकायत करने के बाद भी मंत्री द्वारा कोई पहल नहीं की गई। ग्रामीणों ने उन्हैं गांव के मुख्य चैराहे पर ही घेर लिया। उनसे सवाल – जवाब किया। इसी बात को लेकर उन्होने यहां के नौजवानों पर केस कर दिया।

Previous articleबॉलीवुड अभिनेता फराज खान का 46 साल की उम्र में निधन, एक साल से सीने में था कफ और संक्रमण
Next articleभोपाल में कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के कॉलेज पर चला प्रशासन का बुलडोजर