– मेहसी में पांच मिनट विलंब से पहुंची छात्राओं को नहीं मिली इजाजत, रोते हुए वीडियो वायरल
मोतिहारी। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मोतिहारी के सभी परीक्षा केन्द्रों पर सोमवार से मैट्रिक की परीक्षा शुरू हुई। इस बीच मोतिहारी के प्रभावती गुप्ता परीक्षा केंद्र पर विलंब से पहुंची छात्राओं के परिजनों ने हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। बता दें कि देर से पहुंचे परीक्षार्थियों के परिजनों ने यहां हंगामा। सदर एसडीएम प्रियरंजन राजू के साथ भारी संख्या में पहुंची पुलिस बल। पुलिस ने इस दौरान लाठियां भी चटकाई । हुड़दंगियों को पुलिस ने खदेड़दिया। हालांकि एसडीओ ने इस घटना पर ज्यादा कुछ बोलने से इन्कार कर दिया।

इधर मेहसी के दिलीप विद्यालय में चल रहे मैट्रिक की परीक्षा में 5 मिनट विलंब से पहुंचने वाले करीब 10 छात्राओं को बाहर का रास्ता दिखाया गया। मिली जानकारी के अनुसार सिसवा पटना हाई स्कूल की छात्राएं परीक्षा के दूसरी पाली में 5 मिनट विलम्ब से पहुंचने पर गेट के अंदर दाखिल नही होने दिया गया। इन विद्यार्थियों को पहले गार्ड ने रोका फिर किसी तरह लोग अंदर तो दाखिल हो गए।

मगर प्रधानाध्यापक शैलेंद्र कुमार टिल्लू ने उन्हें परीक्षा देने से मना कर दिया और गेट के बाहर निकाल दिया। लड़कियां सदमे में आ गई। गेट के बाहर जोर-जोर से रोने की आवाज सुना गया। इस क्रम में कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने छात्राओं को परीक्षा में बैठने देने की गुजारिश भी की यहाँ तक की मेहसी के अंचलाधिकारी ने भी पैरवी की। केवल 5 मिनट विलम्ब होने के कारण परीक्षा से वंचित करना कोई बहादुरी का काम नही है।

ताजा खबरें

कोराना संकट के बीच पाक की नापाक साजिश, सीमा पर 230 आतंकी लाॅन्च पैड, भारत में घुसपैठ की फिराक में

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क कोरोना वायरस से खुद बुरी तरह जूझ रहा पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं ...
Read More

कलवार सेवा समिति ट्रस्ट ने सफाईकर्मियों को किया सम्मानित, मास्क व सैनेटाइजर का किया वितरण

सुगौली। दुर्गा भास्कर व्यवसायी मंच द्धारा गुरुवार को नगर में कर रहे सफाई कर्मियों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया ...
Read More

कोरोना अपडेटः कोरोना से जंग को अरेराज अस्पताल तैयार, आमजनों को किया जा रहा जागरूक, जसौली पट्टी में सेनेटाइजर और ब्लीचिंग का हुआ छिड़काव

मोतिहारी। एके झा अरेराज शिवनगरी का अनुमंडलीय अस्पताल कोरोना वायरस के उन्मूलन को लेकर पूर्णतः अलर्ट होकर कार्य कर रहा ...
Read More

कोटवाः बैंक परिसर में मदद करने के नाम पर उच्चके ने महिला के 35 हजार उड़ाये

मोतिहारी। एके झा कोटवा थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार स्थित सेंट्रल बैंक के पास से उचक्कों ने गुरुवार की दोपहर ...
Read More