Home न्यूज हिमाचल में चुनाव प्रचार में दहाड़े यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस पर...

हिमाचल में चुनाव प्रचार में दहाड़े यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, कांग्रेस पर बोला जोरदार हमला

Neelkanth

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस के रहते अयोध्या में राममंदिर का निर्माण संभव नहीं था। कांग्रेस के एजेंडे में विरासत व सैनिकों का सम्मान नहीं था। देश की जनता ने कांग्रेस को पूरा अवसर दिया। कांग्रेस एक खानदान तक सीमित रही। भ्रष्टाचार के नए आयाम स्थापित किए। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश एक शक्तिशाली राष्ट्र के रूप में उभर कर सामने आया है। वैश्विक संकट की घड़ी में दुनिया आज मोदी की तरफ देखती है। दुनिया में भारत का परचम लहरा रहा है। योगी बुधवार को मंडी जिले के सरकाघाट विस क्षेत्र के बलद्वाड़ा में भाजपा प्रत्याशी दलीप ठाकुर के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे।

500 साल के गुलामी के प्रतीक को समाप्‍त किया
योगी ने कहा आजादी के अमृत महोत्सव में कई नए संयोग बन रहे हैं। भारतीय मूल का नागरिक आज ब्रिटेन को विकास की राह दिखा रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 500 साल के गुलामी के प्रतीक को समाप्त कर अयोध्या में भव्य राममंदिर का मार्ग प्रशस्त किया है। देश के हर नागरिक को इस पर अनुभूति होनी चाहिए। काशी विश्वनाथ व महाकाल का जीर्णाेद्वार हुआ है।

डबल इंजन की सरकार में बुलेट ट्रेन की गति से हो रहा विकास
योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में हिमाचल में बुलेट ट्रेन की गति से विकास हुआ है। पीएम मोदी ने हिमाचल को अपना घर समझ विकास कार्य को आगे बढ़ाया है। विकास की यात्रा किसी भी सूरत में थमनी नहीं चाहिए। जयराम ठाकुर के नेतृत्व में हिमाचल ने विकास की नई गाथा लिखी है।

हिमाचल देश का मुकुट
योगी ने कहा कि वह अयोध्या की धरती से देवभूमि के रूप में विख्यात देश के मुकुट हिमाचल में आए हैं। यहां के लोगों में सज्जनता, शौर्य व पराक्रम देखने को मिलता है। युवाओं में पहाड़ जैसी दृढ़ता व पानी जैसी संवेदना है। दोनों के मिश्रण से यहां के जवान देश की रक्षा करते हैं। वन रैंक,वन पेंशन देकर मोदी सरकार ने सैनिकों का हौसला बढ़ाने का काम किया है।

भाजपा को नेतृत्व प्रदान कर रहा पहाड़ी प्रदेश
शौर्य व समृद्धि के पथ पर अग्रसर यह पहाड़ी प्रदेश आज भाजपा को नेतृत्व प्रदान कर रहा है। देवभूमि की जनता ने अच्छी अच्छी विभूतियां देश को दी हैं।

Previous articleभारत के स्टार बैटर सूर्यकुमार यादव बने विश्व के नंबर वन बल्लेबाज, आईसीसी की ताजा रैंकिंग में बड़ा उलटफेर
Next articleसरकारी स्कूल में चल रही थी शराब और नाजवेज पार्टी, वीडियो वायरल होने के बाद उठाया गया यह कदम