Home न्यूज फिर मिली यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की...

फिर मिली यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को पकड़ा

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी दी गई है। इस बार एक नाबालिग ने डायल 112 पर मैसेज किया, जिसमें योगी को धमकी देते हुए अशब्दों का इस्तेमाल किया। सूचना के बाद पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई। कुछ देर में सुशांत गोल्फ सिटी थाने की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया । उसके पास मोबाइल और सिम बरामद कर लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया।

आपको बता दें कि इससे पहले भी 21 मई को सीएम योगी को जान से मारने की धमकी मिली थी। यह धमकी भी यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में एक वॉट्सएप मैसेज के जरिए मिली थी। मैसेज में लिखा है कि सीएम योगी को मैं बम से मारने वाला हूं। वह (एक खास समुदाय का नाम लिखा) की जान का दुश्मन है।

आरोपी कमरान को पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक और धमकी मिली थी। इस मैसेज में मुंबई से गिरफ्तार किए गए कामरान को छोड़ने और ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई।यूपी एटीएस ने इसकी जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ साझा की। इसके बाद महाराष्ट्र एटीएस ने जानकारी के बाद 20 साल के फैसल को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस के मुताबिक यह दारुसलम कॉलोनी, मदीना चैक, नासिक का रहने वाला था।

Previous articleकोरोना का कहरः दिल्ली में बढ़ते मामलों को देखते हुए टाला जा सकता संसद का शीतकालीन सत्र, सरकार की यह प्लानिंग
Next articleव्हाट्सएप पर ओटीपी स्कैम, हो जाएं सावधान नहीं तो हैकर्स लगा सकते आपको हजारों का चूना