Home क्राइम बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, खगड़िया में जदयू नेता सह पूर्व पंसस...

बिहार में बेखौफ हुए बदमाश, खगड़िया में जदयू नेता सह पूर्व पंसस की गोलीमार हत्या, आक्रोशितों ने लगाया जाम

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
खगड़िया जिले के बेलदौर में बेखौफ बदमाशों ने मॉर्निग वॉक के दौरान रविवार की सुबह जदयू नेता सह पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेश राम(42 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली लगने के बाद घायलावस्था में इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना से आक्रोशित लोगों ने थाना चैक के समीप सड़क जाम कर दिया। सूत्रों के मुताबिक सुबह में जदयू नेता सह पूर्व पंसस नरेश राम कन्या मिडिल स्कूल बेलदौर के सहायक शिक्षक सिकंदर कुमार के साथ मार्निग वाक पर निकले थे । इसी क्रम में दो की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने बेलदौर-सड़कपुर पीडब्ल्यूडी सड़क के बीच वेदानंद सिंह के आम गाछी के निकट उसे अपने कब्जे में लेकर निकट से तीन गोलियां मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। साथ में चल रहे शिक्षक सिकंदर के मुताबिक सामने से आ रहे दो हत्यारे उससे बात करने लगे। इस क्रम में वह कुछ दूर आगे निकल गए। इसी बीच चार गोली चलने की आवाज हुई, जिसमें तीन गोली पंसस नरेश राम को लगने की बात कही गई।

घटना के बाद परिजन एवं ग्रामीण सड़क को जाम कर अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे। समर्थक कालीस्थान चैक, भगवती स्थान एवं थाना चैक के समीप टायर जलाकर सड़क जाम कर विरोध जता रहे हैं। हत्या की खबर पर बेलदौर बाजार स्वतः बंद हो गया। घटना के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले को जमीन विवाद से जोड़कर जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि जदयू नेता का घर थाना के सामने स्थित है । इधर एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर गोगरी एसडीपीओ को भेजा गया है। जल्द घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी होगी।

Previous articleअवैध संबंध ने ले ली संजो की जान, प्रेमी ने इस डर से कर दी हत्या, इस कारण रची गई खौफनाक साजिश
Next articleसिवान में बदमाशों ने छात्र की गोलीमार हत्या की, दो दिन पहले भी पैर में मारी थी गोली