Home क्राइम केसरिया में बरातियों से दुर्व्यवहार करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट...

केसरिया में बरातियों से दुर्व्यवहार करने को लेकर दो पक्षों में मारपीट व चाकूबाजी में दो सहोदर भाइयों की मौत, तीन गिरफ्तार

मोतिहारी। राजेश कुमार सिंह
बरात में हुए विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में दो सहोदर भाइयों की मौत हो गई। बता दें कि इन्हें पीट-पीटकर व चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। हालांकि एक भाई की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक नितेश ठाकुर व प्रिंस ठाकुर दोनों सहोदर भाई बताये जाते हैं। पुलिस ने मामले में तीन लोगो को गिरफ्तार किया है। घटना केसरिया के बथना गांव की बताई जा रही है।

बता दें कि केसरिया थाना क्षेत्र अंतर्गत बथना गाँव में दो पक्षो में हुए झगडे में एक पक्ष से एक भाई की मौत हो गई। वहीं दूसरा भाई घायल हो गया। घायल भाई को पुलिस अभिरक्षा में बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया। दूसरे पक्ष से घायल लोगों की पुलिस अभिरक्षा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र केसरिया में इलाज कराया जा रहा है। दूसरे पक्ष से तीन आदमी की गिरफ्तारी हुई है।
बता दें कि एक पक्ष के दरवाजे पर कल बारात आई हुई थी। मृतक पक्ष पर बारातियो के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगा था। आज लड़की विदा हो जाने के बाद लड़की पक्ष वालो ने दुर्व्यवहार करने वाले युवक से पूछताछ की। इसके बाद दोनों पक्ष में विवाद शुरू हो गया। इस दौरान बचाने पहुँचे भाई को भी चाकू मार घायल कर दिया गया। बता दें कि छोटे से विवाद में एक ही परिवार के दो चिराग उजड़ गये। घटना के बाद गांव में मातम पसरा है। लोग इस घटना की चर्चा करने से भी बच रहे हैं।

Previous articleप्रेमिका के पति की हत्या करने की दी सुपारी, मगर किलर ने इसे ही टपका डाला, पढ़िए पीपरा से मिले शव को लेकर सनसनीखेज खुलासा
Next articleयूथ मुकाम ब्रेकिंगः मोतिहारी में नदी में डूबकर बच्ची की मौत, ट्रेन से कटकर मरा