Home न्यूज मोतिहारी के चंद्रहिया में कार-आटो की टक्कर में दो की मौत, आधा...

मोतिहारी के चंद्रहिया में कार-आटो की टक्कर में दो की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल

मोतिहारी। राजेश कुमार सिंह
पीपराकोठी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत राजमार्ग 28, बापूधाम चंद्रहिया, हीरो एजेंसी के समीप कार व टेम्पो के टक्कर में टेम्पो के चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कार पर सवार तीन युवक व टेम्पो पर सवार छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना रविवार को करीब दो बजे के आसपास की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को लेकर सदर अस्पताल मोतिहारी में भर्ती कराया है जहा सभी घायलों का इलाज चल रहा है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि चकिया से सवारी लेकर मोतिहारी के लिए आ रही टेम्पो जैसे ही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बापूधाम चंद्रहिया हीरो बाइक एजेंसी के समीप पहुंची कि मोतिहारी से पीपराकोठी दिशा में जा रही कार संख्या के चालक ने टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दी।

जिसमे टेम्पो के चालक चिन्तामनपुर, बरवा टोला गांव निवासी जगरनाथ साह के पुत्र 40 वर्षीय प्रसिद्ध साह की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि जबकि टेम्पो पर सवार सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार पर सवार तीन व टेम्पो पर सवार सात घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी लाई, जहा पीपरा थाना क्षेत्र के मधुडीह गांव निवासी कामेश्वर सिंह के 17 वर्षीय पुत्र शुुभम कुमार की मौत अस्पताल में हो गई। वहीं घायलों में कार पर सवार गांधी नगर रमना निवासी विशु कुमार, बेलबनवा के रोहन कुमार, चांदमारी के आदर्श कुमार है. टेम्पो पर सवार घायल में पीपरा थाना क्षेत्र के सिरसिया निवासी खेदू राम की पत्नी कुंती देवी, बहुआरी लखौरा के शंभु राम तथा उसकी पुत्री खैरी जमुनिया निवासी अमरेन्द्र कुमार की पत्नी मंजू देवी, रागनी कुमारी, अर्चना कुमारी, अनुराग कुमार व चकिया थाना क्षेत्र के चकबरा निवासी पप्पू कुमार घायल हुए हैं. सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतक शुभम कुमार मोतिहारी के चांदमारी में रहकर इंटर की तैयारी करता था, वह शुक्रवार को अपने घर गया था जो आज अपने गांव से मोतिहारी आ रहा था. घायलों में पप्पू कुमार ने बताया कि चकिया से चार लोगों को लेकर टेम्पो मोतिहारी के लिए रवाना हुई. बाद में कुछ लोग पीपरा में सवार हुए. जैसे ही चंद्रहिया के पास पहुंची कि विपरीत दिशा से आ रही कार के चालक ने आकर ठोकर मार दी। घटना के बाद कुछ समय के लिए राजमार्ग पर आवागमन बाधित रहा. बताया जाता है कि कार पर सवार तीनों युवक दसवीं के छात्र हैं, जो पूर्व में जेपीएस में पढ़ते थे। वर्तमान में वह इमानुएल स्कूल में पढ़ते हैं।

 

Previous articleराजधानी लंदन में कोरोना की नई किस्म ने तेजी से पसारे पांव, घबराये पीएम ने 30 दिसंबर तक लगाया सख्त लाॅकडाउन
Next articleअखिल भारतीय धोबी महासंघ ने मनाई सामाजिक क्रांति के अग्रदूत राष्ट्र संत गाडगे जी महाराज की 66वीं पुण्यतिथि