Home क्राइम बेतिया में अवैध बालू खनन को ले दो गुट आपस में भिड़े,...

बेतिया में अवैध बालू खनन को ले दो गुट आपस में भिड़े, दर्जनों राउंड चलीं गोलियां, कई घायल

बिहार डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
पश्चिम चंपारण के बेतिया में अवैध बालू खनन को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। वर्चस्व की लड़ाई में दोनों पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई। घटना में चार लोगों को गोली लगने की सूचना मिल रही है। सभी घायलों को उसके साथी उठाकर इलाज के लिए नेपाल लेकर गए हैं। घटना नेपाल सीमा के पास स्थित सहोदर थाना क्षेत्र के दोहराम नदी से अवैध बालू खनन के दौरान बुधवार की अहले सुबह हुई है।

गोलीबारी की इस घटना में चार लोग घायल हुए हैं, हालांकि घायलों का इलाज गुपचुप तरीके से कराया जा रहा है लेकिन एक घायल नरकटियागंज पीएचसी इलाज कराने पहुंचे जंहा उसका इलाज चल रहा है.
घायल के कान को छू कर गोली चली गई जिससे उसकी जान बच सकी है. घायल युवक मेराज ने बताया कि वर्चस्व को लेकर मो. नसीम गुट बालू खनन कर रहे थे और जब रोकने गया तो हथियारबंद लोग फायरिंग करने लगे जिसमें वह घायल हो गया है.

बता दें कि लीज एरिया में दबंगई के बल पर बालू खनन में वर्चस्व स्थापित करने को लेकर नसीम और मोहम्मद मूसा गुट में अक्सर टकराव होते रहता है, जिसको लेकर 27 दिसम्बर को भी दोनों गुट आपस में भिड़ गए थे और बुधवार की सुबह से ही दोरहम नदी के किनारे लगातार फायरिंग की गई है. बताया जा रहा है कि लगभग तीस से 35 राउंड फायरिंग दोनो तरफ से की गई है, हालांकि गोलीबारी शांत होने के बाद मौके पर मानपुर व सहोदरा थाना की पुलिस पहुंच गई हैं और दोरहम नदी में कैंप कर रही है.

Previous articleबेखौफ बदमाशों ने किराना दुकानदार को फोन कर बुलाया, फिर सिर में गोलीमार कर दी हत्या, सड़क जाम
Next articleराजधानी श्रीनगर के लावापोरा में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, पत्थरबाजों पर दागे आंसू गैस के गोले