Home न्यूज गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा को भाजपा जिला कार्यालय में अर्पित...

गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा को भाजपा जिला कार्यालय में अर्पित की गई श्रद्धांजलि

मोतिहारी। अशोक वर्मा
गोवा की पूर्व राज्यपाल मृदुला सिन्हा के निधन पर आज भाजपा जिला कार्यालय में श्रद्धांजलि दी गई।मृदुला सिन्हा शुरू से जनसंघ से जुड़ी रहीं।वे भाजपा की प्रभावी नेता थीं। भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर अपनी संवेदना प्रकट की।
मोतिहारी विधायक सह पूर्व कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि मृदुला सिन्हा जी जनसंघ काल से राष्ट्रवादी विचारधारा से जुड़ी रहीं।वह एक कुशल लेखिका थीं, जिन्होंने संस्कृति के साथ-साथ साहित्य की दुनिया में भी बहुत बड़ा योगदान दिया है। उनके निधन से हम सभी दुखी है।. उनके परिवार के सदस्यों और प्रशंसकों के साथ मैं अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूँ।

जिलाध्यक्ष भाजपा प्रकाश अस्थाना ने कहा कि मृदुला जी बेहद सौम्य स्वभाव की एक दूरदर्शी राजनेता के साथ एक सशक्त लेखिका और सृजनधर्मी थीं। मोतिहारी से उनका बड़ा ही आत्मिक संबंध रहा है वह यहां लगातार आती रही है हाल ही में मोतिहारी के महिला कॉलेज के प्रोग्राम में वे आई थी।वे एक लेखक थी।जब राजनीति में दखल देता है ।हम सब उनके निधन से मर्माहत हैं।

उक्त अवसर पर जिला महामंत्री द्वय डॉ०लालबाबू प्रसाद एवं मार्तण्डे नारायण सिंह,जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा मीना मिश्रा,प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा,पुतुल पाठक,जिला मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद,जिला संयोजक आईटी सेल पंकज सिन्हा, अरुण शर्मा,पूनम श्रीवास्तव, पुतुल प्रिया,विनय कृष्ण,सन्नी सिंह,पवन कुमार सिंह,प्रवीण सिंह,विशाल सिंह,चंदन सिंह,राकेश सिंह,अभिषेक सिंह,विक्की तिवारी,कुंदन कुमार,गुड्डू सिंह,रामेश्वर महतो सहित अन्य लोग उपस्थित थे

Previous articleभ्रष्टाचार के आरोप के बाद शिक्षा मंत्री मेवालाल चैधरी ने दिया इस्तीफा, तेजस्वी ने कसा तंज तो अजय आलोक ने दिया जवाब
Next articleमहर्षि वाल्मीकि हैल्थ एजुकेशन की तरफ से छठ व्रतियों के बीच पूजन सामग्री वितरित