Home टाॅप 10 हेडलाइन्स (न्यूज ब्रीफ) टाॅप 10 न्यूज हेडलाइन्स (बिहार)ः जहरीली शराब से मौत पर गरमाई सियासत,...

टाॅप 10 न्यूज हेडलाइन्स (बिहार)ः जहरीली शराब से मौत पर गरमाई सियासत, बोले श्याम रजक- शराब तस्करों को है सरकार का संरक्षण

प्रदेश में बुधवार को अलग-अलग जिलों में जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत हो गई. जिसके बाद विपक्ष सरकार पर हमलावर हो गया है. आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव श्याम रजक ने कहा कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद खुलेआम शराब बिक रही है.श्

उरी अटैक में शहीद जवान के गांव में चेचक ने लिया महामारी का रूप, प्रशासन को खबर तक नहीं
उरी अटैक में शहीद जवान सुनील कुमार विद्यार्थी के गांव बोकनारी में चेचक महामारी फैली हुई है. खास बात ये है कि प्रशासन इस महामारी को लेकर उदासीन है. ग्रामीण भी दवा पर कम और झाड़-फूंक पर ज्यादा भरोसा रख रहे हैं. आमतौर पर चेचक बच्चों में निकलती है, लेकिन ये चेचक कुछ अलग है. आलम ये है कि गांव में बच्चे से लेकर बूढ़े तक इस महामारी की चपेट में हैं. बावजूद इसके गांव में अभी तक कोई भी मेडिकल टीम नहीं पहुंची है.

45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को आज से लगेगा कोरोना का टीका, स्वास्थ्य मंत्री करेंगे शुरूआत

आज से बिहार में 45 साल से ज्यादा उम्र के लोगों को टीका लगाया जाएगा. टीकाकरण के इस चरण की शुरूआत स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय टीका लगवाकर करेंगे.

मुजफ्फरपुर में लीची के बागान में 12 से ज्यादा कौओं की मौत, बर्ड फ्लू की आशंका

करजा थाने के रेपुरा में एक लीची बागान में दर्जन से अधिक कौओं की अचानक मौत हो गई है. इस घटना के बाद से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोग बर्ड फ्लू की आशंका से दहशत में है.

बांकाः शराब कारोबारियों के खिलाफ प्रशासन सख्त, 2 घरों को किया गया सील

जिला प्रशासन ने शराब माफियों के खिलाफ नकेल कसना शुरू कर दिया है. घर से शराब मिलने के मामले में 2 घरों को सील कर दिया गया है. बता दें कि पहले चरण में 25 मकानों की लिस्ट तैयार की गई है.

मधुबनी: सिलेंडर ब्लास्ट से मां और बच्चे की मौत, दूसरा बच्चा झुलसा

जयनगर थाना क्षेत्र के ब्राह्मण टोला वार्ड न-12 में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस घटना में एक महिला समेत एक बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा बच्चा गंभीर रूप से झुलस गया है.

अर्ध निर्मित रॉकेट लॉन्चर और हथियार समेत पकड़े गए 3 नक्सली, झारखंड में करते थे सप्लाई

दानापुर पुलिस और एसटीएफ की टीम ने बड़ी सफलता हासिल की है. दानापुर थाना क्षेत्र के नक्सली गतिविधियों में शामिल जखीरे को मिनी फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. वहीं इसमें शामिल तीन नक्सलियों की गिरफ्तारी भी की गई है. बता दें कि 12 सालों से इस नक्सली नक्सली गतिविधियों में शामिल हैं.

बगहाः वीटीआर में आग लगा रहे एक शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक फरार

वनकर्मियों की टीम ने वाल्मीकि टाइगर रिजर्व जंगल में आग लगा रहे एक वन अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं, एक अन्य अपराधी वनकर्मियों की टीम को देखकर मौके से फरार हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए वनकर्मी छापेमारी कर रहे हैं.

मसौढ़ीः सड़क किनारे 6 दुकानों में लगी आग, 20 लाख के नुकसान का अनुमान

राजधानी के मसौढ़ी स्टेशन रोड में सड़क के किनारे लगी दुकानों में बीती रात आग लग गई. जिस कारण से दुकान में रखे सभी सामान जलकर राख हो गए.