Home क्राइम प्रेमी को वश में करने के लिए महिला कर रही थी नरमंुडों...

प्रेमी को वश में करने के लिए महिला कर रही थी नरमंुडों को घर पर रखकर तंत्र साधना, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
कानपुर के पनकी में नरमुंड मिलने की सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर पर्दाफाश कर दिया। पुलिस ने महिला और एक पुरुष तांत्रिक को गिरफ्तार किया है। महिला प्रेमी को वशीभूत करने के लिए नरमुंडों को घर पर रखकर तंत्र साधना करती थी।
बांदा निवासी तांत्रिक से महिला ने ये नरमुंड पांच हजार रुपये में खरीदे थे। पूजा विफल होने पर उसने सोमवार तड़के नरमुंड प्लाट में फेंक दिए थे। पिछले तीन सालों से दोनों तंत्र-मंत्र कर रहे थे। एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि कांशीराम कालोनी पनकी निवासी गीता के पति की मौत हो चुकी है।

उसके दोनों बेटे बाहर रहते हैं। करीब तीन साल पहले बांदा के रेउना निवासी तांत्रिक राम मनोहर से गीता की नौबस्ता में मुलाकात हुई थी। राम मनोहर ने गीता को बताया था कि वो किसी को भी तंत्रमंत्र से वशीभूत कर सकता है। गीता ने अपने एक प्रेमी को वशीभूत करने की बात उससे कही।

कुछ समय बाद राम मनोहर ने कानपुर आकर गीता को पांच हजार रुपये में पांच नरमुंड दिए थे। घर पर पूजा भी कराई थी। पूजा कराने के भी पांच हजार रुपये लिए थे। एसपी के मुताबिक महिला पिछले तीन वर्षों से पूजा कर रही थी। उसका कहना है कि जब उसे कुछ हासिल नहीं हुआ तो नरमुंड फेंक दिए थे।
पुलिस के मुताबिक सात नवंबर को मनोहर शहर आया था। तब उसकी गीता से मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच विवाद हुआ था। गीता का कहना था कि पूजा पाठ का कोई फायदा नहीं हुआ है। हालांकि वह यह कहकर चला गया कि दिवाली की रात घर आएगा। मगर वह नहीं आया। तब से महिला पूजा कराने के लिए उस पर दबाव बना रही थी।

Previous articleकैबिनेट के फैसलेः केंद्रीय कैबिनेट ने आत्मनिर्भर भारत रोजगार योजना के लिए दी 1,584 करोड़ रुपये की मंजूरी
Next articleयूपी में पहली बार नलकूप आपरेटर के पद पर महिलाओं की हुई भर्ती, सीएम योगी ने नवचयनित चालकों को दिए नियुक्ति पत्र