Home न्यूज एक्टर सुशांत सिंह मामले में काफी दिनों बाद आया सीबीआई का यह...

एक्टर सुशांत सिंह मामले में काफी दिनों बाद आया सीबीआई का यह नया अपडेट, तीन पेज की चिट्ठी में दिए सारे सवालों के जवाब

मनोरंजन डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत इस मामले की जांच सीबीआई कर रही हैं, लेकिन लंबे समय से सीबीआई की ओर से कोई अपडेट सामने नहीं आई थी. ऐसे में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने तो सीधे पीएमओ के नाम एक चिट्ठी लिख दी थी. चिट्ठी के माध्यम से स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी नई जानकारी साझा करने के लिए कहा था.

सीबीआई का जवाब
अब सीबीआई की तरफ से सुब्रमण्यम स्वामी को जवाब दिया गया है. जांच एजेंसी ने तीन पेज की चिट्ठी जारी की है. इसमें विस्तार से बताया गया है कि सीबीआई अधिकारियों ने सुशांत केस की गहन जांच की है. साथ ही हर पहलू पर ध्यान दिया गया है. चिट्ठी में लिखा है, श्सीबीआई काफी पेशेवर तरीके से जांच कर रही है. हर आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल हो रहा है. जांच के दौरान सभी पहलुओं पर ध्यान दिया जा रहा है. किसी पहलू को नजरअंदाज नहीं किया गया है. बता दें, इस मामले की सही तरीके से जांच न होने का मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने भी उठाया था. परिवार का कहना था कि सीबीआई जांच सही तरीके से नहीं हो रही हैं. साथ ही कहा गया था कि सुशांत के घर पर ठीक तरीके से तहकीकात नहीं की गई. अब इस पर भी सीबीआई ने अपना जवाब दिया है.

जांच पर सीबीआई का पक्ष
चिट्ठी में साफ किया गया कि देश की सबसे अच्छी फॉरेसिंग टीम ने घटनास्थल पर जांच की थी. चिट्ठी में कहा गया, श्हमारी टीम और कई सीनियर अधिकारियों ने कई मौकों पर घटनास्थल पर जा कर जांच की थी. इसका मकसद था कि उस दिन की घटना को ठीक से समझा जाए.श् वहीं चिट्ठी में सिम्युलेशन एक्सरसाइज का भी जिक्र किया गया है. इसके जरिए 14 जून वाली घटना को रिक्रिएट करने की कोशिश हुई थी. चिट्ठी में सीबीआई ने इस बात पर भी जोर दिया कि सुशांत केस में उनकी जांच काफी व्यापक थी. जांच सिर्फ मुंबई तक सीमित नहीं रही. एजेंसी के मुताबिक उन्होंने अलीगढ़, फरदीबाद, हैदराबाद, मुंबई, मानेसर और पटना में भी कई चीजों की जांच की है.

विवादों में रही मर्डर थ्योरी
वहीं सीबीआई ने सुब्रमण्यम स्वामी को कई बाते याद दिलाई हैं. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से लेकर रिया के खिलाफ केस तक, हर मुद्दे पर इस चिट्ठी में बात की गई है. कोई भी पक्ष छूटता हुआ नहीं लग रहा है. सुशांत केस में मर्डर थ्योरी काफी विवादों में रहीं. वैसे अब इसे सीबीआई ने पूरी तरह खारिज कर दिया है.

Previous articleनये साल का जश्न मनाने वाले लोगों के लिए मुंबई पुलिस की यह फनी सलाह हो गई वायरल, दिल्ली में यह हाल रहेगा
Next articleनए घर की तलाश में भटक रहीं रिया चकवर्ती व उनका परिवार, सुशांत केस व ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद से विवादों में