Home न्यूज एमपी में डिलीवरी कराने महिला गई मायके इधर पति ने रचा ली...

एमपी में डिलीवरी कराने महिला गई मायके इधर पति ने रचा ली दूसरी शादी, एफबी पर पोस्ट देख उड़े होश

नेशनल डेस्क। यूथ मुकाम न्यूज नेटवर्क
मध्य प्रदेश में एक महिला तीन महीने पहले डिलिवरी कराने अपने मायके गई इस बीच पति ने दूसरी शादी कर डाली। महिला को इस शादी के बारे में तब पता लगा जब उसने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर अपने पति की तस्वीर किसी अन्य महिला के साथ देखी। महिला ने अपने पति के खिलाफ धोखा देकर दूसरी शादी करने के मामले में एरोड्रम थाना पुलिस को शिकायत की है।

मामला एरोड्रम थाना क्षेत्र के छोटा बागड़दा का है। यहां रहने वाली बबीता परमार ने पुलिस को बताया कि उसका पति राजेश परमार ट्रांसपोर्ट का काम करता है। उसने मुझे धोखा दिया और दूसरी शादी कर ली। फेसबुक पर किसी और महिला के साथ पति के फोटो देखकर उसने ससुर कनीराम को कॉल किया तो उन्होंने ने भी चुप रहने की धमकी दी। पति ने भी दूसरे नंबर से कॉल कर उसे धमकाया। पुलिस शिकायत के आधार पर अब मामले की जांच में जुटी है।

6 साल पहले हुई थी महिला की शादी
पीड़ित महिला की छह साल पहले राजेश से शादी हुई थी। शादी के तकरीबन 6 साल बाद जब पीड़िता पिछले दिनों गर्भवती हुई तो पति डिलिवरी के लिए पत्नी को मायके छोड़ आया। फिर वह बच्ची होने के बाद भी पीड़ित पत्नी को लेने मायके नहीं पहुंचा। लगभग 15 दिन पहले बबीता ने मायके में एक बेटी को जन्म दिया था। इसके बाद भी राजेश उससे मिलने तक नहीं आया। महिला ने जब सास से पति के बारे में पूछा तो उसने बाहर जाने की बात कही।

पीड़िता को धमका रहे सास-ससुर
इस बीच अचानक पीड़िता ने पति के चचेरे भाई बिट्‌टू की आईडी पर एक महिला के साथ उसके फोटो देखे तो पति की पूरी हरकत का खुलासा हुआ। पति ने दो सप्ताह पहले भागकर दूसरी शादी की है। पुलिस ने जब मामले में पीड़ित पत्नी की शिकायत पर ससुर कनीराम से बात की तो पता लगा कि राजेश दो सप्ताह पहले ही खजराना इलाके में रहने वाली किसी आयशा खान को अपने साथ भगाकर ले गया है। दोनों ने शादी भी कर ली। बबीता के परिवार ने आरोप लगाया कि ससुर कनीराम और सास शांताबाई धमका लगातार रहे थे। इसीबीच राजेश ने भी फोन करके धमकाना शुरू कर दिया। एरोड्रम पुलिस के मुताबिक अभी पूरे मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही इस पूरे मामले में पीड़ित पत्नी की शिकायत पर पति के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Previous articleभूमि विवाद में युवक को मार दी गोली, गुस्साये ग्रामीणों ने दो बदमाशों को पीटकर मार डाला
Next articleडीएम शीर्षत कपिल अशोक ने मसूरी में 2020 बैच के आईएएस अधिकारियों को दिया प्रशिक्षण